Brahmastra: दीपिका के कैमीयो ने किया कमाल, फैंस को अब है पार्ट 2 का इंतज़ार

Brahmastra: दीपिका के कैमीयो ने किया कमाल, फैंस को अब है पार्ट 2 का इंतज़ार

Image Source

निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ट्रिलजी, Brahmastra के पहले पार्ट ने कल यानी शुक्रवार को बड़े पर्दे पर दस्तक दी है. इस फ़िल्म में अभिनेता रनबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य किरदारों में मौजूद हैं. दर्शक जहाँ इस फ़िल्म को काफ़ी पसंद कर रहे हैं, वहीं अब फ़िल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के एक छोटे रोल से, उनके उत्साह का पारा सातवें आसमान पर पहुँच गया है. फ़िल्म में दीपिका जल-अस्त्र की भूमिका में नज़र आ रही हैं.

दरअसल, फ़िल्म Brahmastra के पहले पार्ट की रिलीज़ से भी पहले, ये दावा किया जा रहा था, कि फ़िल्म के सीक्वल में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक अहम भूमिका में नज़र आ सकती हैं. वहीं अब फ़िल्म के पहले पार्ट में भी उनके इस छोटे कैमीयो पर फैंस अपना बेशुमार प्यार बरसा रहे हैं. जहाँ दीपिका इस फ़िल्म में अमृता यानी रनबीर कपूर की माँ के किरदार में नज़र आईं, वहीं कुछ फैंस का ये भी कहना है, कि दीपिका बस फ़िल्म के आइमैक्स वर्ज़न में ही दिखाई दे रहीं हैं. जो भी हो, फैंस को अपनी प्रिय अदाकारा की एक झलक भी बेहद पसंद आ रही है.

गौरतलब है, कि फ़िल्म Brahmastra अपनी रिलीज़ के कई दिनों पहले से ही सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई थी. जहाँ कुछ लोग इस फ़िल्म में रनबीर और आलिया को लेने के खिलाफ़ आवाज़ उठा रहे हैं, तो कुछ इसे हिंदू धर्म का अपमान भी बता रहे हैं. हालांकि फ़िल्म को रिलीज़ के पहले दिन दर्शकों के मिक्स्ड रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस फ़िल्म में रनबीर कैटरीना कैफ के गाने पर नाचते हुए भी दिखाई दे रहे हैं, जिसे फैंस महज़ एक इत्तेफाक तो नहीं मान रहे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म Brahmastra में दीपिका पादुकोण के अलावा बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी एक अहम कैमीयो किया है. साथ ही, फ़िल्म में बिग बी अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और साउथ के अभिनेता नागार्जुन (Nagarjuna) भी अलग-अलग किरदारों में मौजूद हैं. फर्स्ट पार्ट में दीपिका के कैमीयो के बाद अब फैंस को उन्हें पार्ट 2 में एक लंबे रोल में देखने का बेसब्री से इंतज़ार है.


यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Trailer: आमने सामने आए नवाब साहब और हृतिक, कौन मारेगा बाज़ी?

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com