Deepika Padukone Separation Rumours: तलाक की अफवाहों के बीच दिखीं रणवीर के साथ

Deepika Padukone Separation Rumours: तलाक की अफवाहों के बीच दिखीं रणवीर के साथ

बॉलीवुड कपल्स की बात करें, तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. ऐसे में जब उनके अलग होने की अफवाहों का दौर शुरू हुआ, तो उनके फैंस इससे काफ़ी नाखुश नज़र आ रहे थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि दीपिका और रणवीर का एक बड़ा फैनक्लब भी है, जिसे ‘दीपवीर’ के नाम से जाना जाता है.

गौरतलब है, कि यह बॉलीवुड कपल अक्सर फेमस सोशल मीडिया साईट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट में फ्लर्ट करता भी नज़र आता है. हालांकि, इस बीच यह भी कम देखा जा रहा था, जिसने अफवाहों को और भी हवा दे दी. वहीं, अब रणवीर के शेयर किये गए एक पोस्ट में दीपिका ने बहुत ही प्यारा कमेंट किया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है.

आपको बता दें, कि हाल ही में रणवीर ने अपने लेटेस्ट हॉट पिंक लुक की तस्वीरें शेयर की थी, जिस पर दीपिका ने कमेंट किया ‘एडिबल!’ (Edible!). इस पर रणवीर ने उन्हें किस इमोजी से जवाब दिया है. ऑनलाइन नज़र आए इस प्यारे से फ्लर्ट के साथ ही, अब इनके अलग होने की खबर पर भी विराम लग गया है. वहीं, इससे पहले एक खबर वायरल हुई थी, कि 4 साल की शादी के बाद दीपिका और रणवीर अलग हो रहे हैं. हालांकि, इस कपल ने इस बात पर कोई आधिकारिक टिपण्णी नहीं की थी.

बात इस कपल के आने वाली प्रोजेक्ट्स की करें, तो दीपिका को आखिरी बार फिल्म 'गहराइयां' में देखा गया था. वहीं, इनकी आने वाली फिल्मों में 'पठान' शामिल है, जहां वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ दिखाई देंगी. दूसरी ओर रणवीर के पास फ़िल्म 'सर्कस' है और साथ ही, वह करण जौहर ( Karan Johar) की अगली निर्देशित फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जया बच्चन (Jaya Bachchan), शबाना आज़मी (Shabana Azmi) और धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ दिखाई देंगे. Image Source यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल ने शेयर की प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें, कहा ‘मोहब्बत मुबारक’

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com