‘ब्रह्मास्त्र’ के सीक्वल में भिड़ेंगे शिवा और देवा, क्या आमने सामने आएंगे रणबीर और रणवीर?

‘ब्रह्मास्त्र’ के सीक्वल में भिड़ेंगे शिवा और देवा, क्या आमने सामने आएंगे रणबीर और रणवीर?

इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई यह फ़िल्म, बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है. फ़िल्म के पहले पार्ट को ज़बरदस्त सफलता मिलने के साथ ही, अब दर्शक फ़िल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इसी को लेकर सोशल माडिया पर, कोई अफ़वाहें फैल रही हैं. कई फैंस का ये मानना है, कि फ़िल्म के दूसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मुख्य किरदारों में नज़र आएँगे.

फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी, दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही. वहीं अब खबरों की मानें, तो फ़िल्म के दूसरे पार्ट, ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देवा’ के लिए बॉलीवुड की चहेती जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को साइन कर लिया गया है. इतना ही नहीं, दोनों फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते भी नज़र आएँगे. कहाँ यह भी जा रहा है, कि फ़िल्म में रणवीर सिंह विलेन की भूमिका में नज़र आएँगे. इसके अलावा, कुछ लोगों का यह भी मानना है, कि रणवीर सिंह नहीं बल्कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस फिल्म में विलेन की भूमिका में दिखेंगे.

आपको बता दें, कि आलिया भट्ट से पहले दीपिका पादुकोण के, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में मुख्य भूमिका निभाने की अफवाहें उड़ी थीं, जो कि ग़लत साबित हुईं. वहीं फ़िल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने, हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया था. अयान ने ये पुष्टि की थी, कि मेकर्स फ़िल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के ‘वानरास्त्र’ के किरदार को लेकर, एक स्पिन-ऑफ बनाने की योजना कर रहे हैं. इस खबर से किंग खान के फैंस, काफ़ी खुश हुए थे. वहीं अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के ‘ब्रह्मास्त्र’ के सीक्वल में दिखने की खबर ने, फैन्स का उत्साह और बढ़ा दिया है.

हालाँकि, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के ‘ब्रह्मास्त्र’ के सीक्वेल में मुख्य भूमिका निभाने की, कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. मगर फैंस का यह मानना है, कि इस बात का ऐलान जल्द ही हो सकता है. अब यह खबर कितनी सच साबित होती है, यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा. वहीं अयान मुखर्जी की फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को हिंदी समेत तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) जैसे शानदार कलाकार हैं. वहीं शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स, इस फ़िल्म में कैमियो भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं.

Image Source

यह भी पढ़ें: दिल्ली या मुंबई? कहाँ शादी करेंगे ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल, यहाँ जानें तारीख़ और वेन्यू

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com