रिलीज़ से पहले ही दुलकर सलमान की फ़िल्म चुप को मिल रहा दर्शकों का प्यार

रिलीज़ से पहले ही दुलकर सलमान की फ़िल्म चुप को मिल रहा दर्शकों का प्यार

Image Source

हाल ही में दिग्गज फ़िल्म निर्देशक आर.बाल्की (R. Balki) ने अपनी फ़िल्म चुप (Chup) के फ्रीव्यू का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था. वहीं अब फ्रीव्यू के दौरान उनकी इस फ़िल्म को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. जिन भी शहरों में इस फ्रीव्यू का इंतेज़ाम किया गया था, वहाँ के सारे शोज़ हाउस्फुल जा रहे हैं. इस बात की खुशी ज़ाहिर करते हुए, फ़िल्म के मेकर्स ने एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने दर्शकों को शुक्रिया भी कहा है.

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही फ़िल्म चुप के निर्देशक और मेकर्स ने, इसके प्रमोशन की एक अलग स्ट्रैटिजी का ऐलान किया. इसमें उन्होंने बताया था, कि देश के कुछ चुनिंदा शहरों में फैंस इस फ़िल्म को रिलीज़ से पहले ही देखकर अपना रिव्यू दे पाएंगे. ऐसे में फ़िल्मी फैंस कहाँ इस मौके को हाथ से जाने देने वाले थे. उन्होंने भी इस फ़िल्म को देखा और अब इसे इंडियन सिनेमा का अब तक का बेस्ट थ्रिलर बता रहे हैं. फैंस का रिएक्शन दिखाते हुए, मेकर्स ने एक वीडियो भी शेयर किया है.

गौरतलब है, कि फ़िल्म चुप में सुपरस्टार मलयालम अभिनेता दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) मुख्य भूमिका में मौजूद हैं. उनकी जोड़ी इस फ़िल्म में अभिनेत्री श्रेया धन्वंतरी (Shreya Dhanwanthary) के साथ बनी है. वहीं इसी फ़िल्म के साथ बॉलीवुड के अपने ज़माने के दो दिग्गज कलाकार, सनी देओल (Sunny Deol) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने भी बड़े पर्दे पर अपनी वापसी की है. फैंस और क्रिटिक्स फ़िल्म में सनी देओल के किरदार की खूब सराहना कर रहे हैं. फ़िल्म का निर्माण पेन स्टूडियोज़ (PEN) के बैनर तले हुआ है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म चुप 23 सितंबर को विश्व सिनेमा दिवस के मौके पर बड़े परदों पर रिलीज़ की जाएगी. फ़िल्म के निर्देशक और सभी कलाकार फ़िलहाल प्रमोशन्स को लेकर व्यस्त हैं. अब देखना ये है, कि ये फ़िल्म अपनी रिलीज़ के बाद, बाकी दर्शकों के दिलों में जगह बना पाती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: अब नहीं गूँजेगी ‘गजोधर’ की आवाज़, 58 साल की उम्र में हुआ निधन

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com