‘पोन्नियिन सेलवन’ के प्रमोशनल इवेंट में चियान विक्रम और कार्थी ने मचाई धूम, वायरल हुआ वीडियो

‘पोन्नियिन सेलवन’ के प्रमोशनल इवेंट में चियान विक्रम और कार्थी ने मचाई धूम, वायरल हुआ वीडियो

मणिरत्नम (Maniratnam) की आगामी फ़िल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan), बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है. यह ऐतिहासिक ड्रामा फ़िल्म 2 पार्ट में रिलीज़ की जाएगी. 30 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही इस फ़िल्म का प्रमोशन, ज़ोरों-शोरों से चल रहा है. वहीं हाल ही में फ़िल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ की पूरी टीम, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan), चियान विक्रम (Chiyaan Vikram), कार्थी (Karthi), जयम रवि (Jayam Ravi) और अन्य एक्टर्स भी शामिल थे, हैदराबाद में फ़िल्म का https://www.instagram.com/p/Ci4idjOvoJ4/?igshid=YmMyMTA2M2Y=प्रमोशन करते नज़र आए.

हैदराबाद में हुए इस प्रमोशनल इवेंट में, बॉलीवुड संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) ने भी हिस्सा लिया. वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, जो अब तक फ़िल्म के प्रमोशन से दूर थीं, टीम के बाक़ी सदस्यों के साथ नज़र आईं. जहाँ टीम के बाक़ी सदस्य काले रंग के कपड़ों में नज़र आए, वहीं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन लाल रंग के अनारकली सूट में बेहद ख़ूबसूरत लग रही थीं. हैदराबाद में फ़िल्म का प्रमोशनल इवेंट, भव्य तरीक़े से आयोजित किया गया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों के साथ-साथ, सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें फ़िल्म के दो कलाकार चियान विक्रम और कार्थी, फैंस के बीच ढोल बजाते दिख रहे हैं.

आपको बता दें, कि मणिरत्नम से पहले महान तमिल अभिनेता और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री, एमजी रामचंद्रन फ़िल्म (MG Ramachandran) ‘पोन्नियिन सेलवन’ को निर्देशित करने, और उसमें एक प्रमुख भूमिका निभाने की योजना बना रहे थे. मगर ख़राब स्वास्थ्य के कारण, उन्हें यह फ़िल्म छोड़नी पड़ी.

फ़िल्म पोन्नियिन सेलवन की बात करें, तो स्टार निर्देशक मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस मेगा स्टारकास्ट वाली फ़िल्म ने, हाल ही में सेंसर बोर्ड से यू/ए प्रमाणपत्र (U/A Certificate) प्राप्त किया है. बताया जा रहा है, कि यह फ़िल्म मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जो साल 1954 में कल्कि कृष्णमूर्ति (Kalki Krishnamurthy) के लिखे उपन्यास, ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है. इतना ही नहीं, इस फिल्म को बनाने के लिए, मणिरत्नम ने 35 साल से अधिक समय तक का इंतज़ार किया. खबरों के अनुसार, फ़िल्म पहले ही बनकर तैयार हो जाती, लेकिन वित्तीय और तकनीकी मुद्दों के कारण, इसमें कई बार देरी हुई.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘गॉडफादर’ के पहले सिंगल में दिखे चिरंजीवी और सलमान खान के ज़बरदस्त डांस मूव्स

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com