चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ की इस तरह हुई 100 करोड़ क्लब में धमाकेदार एंट्री

चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ की इस तरह हुई 100 करोड़ क्लब में धमाकेदार एंट्री

Image Source

साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस बात का सीधा सबूत है उनकी फ़िल्म गॉडफादर (GodFather), जो रिलीज़ के महज़ तीन दिनों के अंदर 100 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर चुकी है. इतना ही नहीं, अब इस फ़िल्म के लिए नए एक्स्ट्रा स्क्रीन्स का भी इंतज़ाम किया जा रहा है. इस फ़िल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ किया गया था.

दरअसल, फ़िल्म गॉडफादर की रिलीज़ के पहले दिन ही सिनेमाघरों में उमड़ा फैंस का सैलाब देखकर यह अंदाज़ा लगाया गया था, कि चिरंजीवी-सलमान की जोड़ी कमाल करने वाली है. वहीं फ़िल्म की सफलता को देखते हुए दोनों कलाकारों ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक दूसरे को बधाई भी दी थी. जहाँ सलमान ने चिरंजीवी को फ़िल्म के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बधाई दी, तो वहीं चिरंजीवी ने फ़िल्म का हिस्सा बनने के लिए उनका शुक्रिया किया था. चिरंजीवी ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए उसमें कहा, “मैं सल्लू भाई का दिल से शुक्रगुज़ार हूँ, कि उन्होंने इस फ़िल्म को करने के लिए हामी भरी. मासूम भाई एक फोर्स है, जो इस फ़िल्म को लोगों के दिलों तक पहुँचा रही है.”

गौरतलब है, कि चिरंजीवी की फ़िल्म गॉडफादर, साल 2019 में आई पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) की पॉलिटिकल-थ्रिलर फ़िल्म लुसिफ़र (Lucifer) का रीमेक है, जिसमें मुख्य किरदार अभिनेता मोहनलाल (Mohanlal) ने निभाया था. इस फ़िल्म में सलमान खान के अलावा साउथ की लेडी मेगास्टार अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) भी मौजूद हैं. यह फ़िल्म तेलुगु में ही नहीं, बल्कि हिंदी और तमिल में भी काफ़ी बढ़िया प्रदर्शन करते हुए, निर्देशक मणि रत्नम की पैन-इंडियन फ़िल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ (Ponniyin Selvan) को कड़ी टक्कर दे रही है. इस फ़िल्म में विक्रम (Vikram), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), कार्ति (Karthi) और तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) अहम भूमिकाओं में हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि चिरंजीवी ने सलमान खान के साथ मिलकर फ़िल्म गॉडफादर का प्रमोशन देशभर के कई शहरों में किया है. ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही जहाँ, फैंस दोनों स्टार्स को देखने के लिए बेकरार थे, वहीं अब फैंस इस फ़िल्म को पैसा वसूल बता रहे हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com