राम चरण के 15 सालों के फ़िल्मी सफर को याद कर भावुक हुए पिता चिरंजीवी

राम चरण के 15 सालों के फ़िल्मी सफर को याद कर भावुक हुए पिता चिरंजीवी

Image Source

तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) ने हाल ही में अपने करियर के 15 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर उनके दोस्त और फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयाँ भी दे रहे हैं. लेकिन इनमें से इन बधाइयों में से सबसे स्पेशल बधाई उन्हें उनके पिता मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने दी है. इस दिग्गज अभिनेता ने अपने बेटे के फ़िल्मी करियर पर नज़र डालते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट किया, जो कि अब ट्रेंड करने लगी है.

दरअसल, अपने बेटे को बधाई देते हुए चिरंजीवी ने इस पोस्ट में लिखा, “तुम्हारे काम करने के तरीके और डेडिकेशन को देखकर मुझे बेहद खुशी मिलती है. मुझे तुम पर बेहद गर्व है बेटे, तुम और आगे बढ़ो और सफल बनो, यही मेरी प्रार्थना है.” इसके अलावा उन्होंने यह भी लिखा, कि फ़िल्म चिरूथा (Chirutha) से लेकर आरआरआर (RRR) तक का राम का सफर बेहतरीन रहा है. इन लाइनों के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें राम चरण अपने पिता के साथ एक बेंच पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. उनके इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

राम चरण के फ़िल्मी करियर की बात करें, तो उन्होंने साल 2007 में फ़िल्म चिरूथा के साथ अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने साल 2009 में निर्देशक एस एस राजमौली (S S Rajamouli) की फ़िल्म मगधीरा (Magadheera) में भी काम किया, जिसने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई. वहीं इसके बाद अभिनेता येवडू (Yevadu), रंगस्थलम (Rangasthalam) और आचार्य (Acharya) जैसी फ़िल्मों में भी नज़र आए. वहीं उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2013 में आई फ़िल्म ज़ंजीर (Zanjeer) के साथ किया था. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फ़िल्म आरआरआर में उनके किरदार को लोगों ने खूब सराहा. इस फ़िल्म में उनके साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और जूनियर एनटीआर (Jr.NTR) भी मौजूद थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अभिनेता राम चरण फ़िलहाल अपनी अगली फ़िल्म आरसी15 (RC15) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फ़िल्म का निर्देशन शंकर (Shankar) कर रहे हैं और इस फ़िल्म में उनके साथ एक बार फिर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी बनती नज़र आयेगी.

यह भी पढ़ें: कंगना की फ़िल्म इमरजेंसी से सामने आया सतीश कौशिक का बेहतरीन लुक

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com