गॉडफादर के प्रोमो में दिख रहा भाईजान का अलग अंदाज़, जानिए कब आ रही है फ़िल्म

गॉडफादर के प्रोमो में दिख रहा भाईजान का अलग अंदाज़, जानिए कब आ रही है फ़िल्म

Image source

साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की आने वाली फ़िल्म गॉडफ़ादर (GodFather) का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है. इस फ़िल्म में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की मौजूदगी इसे और स्पेशल बना रही है. हाल ही में जहाँ अपने जन्मदिन के मौके पर, चिरंजीवी ने फ़िल्म का टीज़र अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर साझा किया था, वहीं अब उन्होंने फ़िल्म के पहले गाने का एक प्रोमो भी शेयर किया है.

दरअसल, फ़िल्म गॉडफादर में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता, चिरंजीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर गाने का टीज़र साझा करते हुए लिखा, “अपने डांस के जूते पहन लीजिए, आ रहा है आपके लिए फ़िल्म का पहला गाना, गेट सेट गो.” इस 14 सेकंड के वीडियो में सलमान खान भी मौजूद हैं और दोनों सुपरस्टार्स की साझेदारी ने फैंस को उत्साह को और बढ़ा दिया है. जिस गाने की एक छोटी सी झलक, अभिनेता ने शेयर की है उसके कोरियोग्राफर डांस मास्टर प्रभु देवा (Prabhu Deva) हैं. ये छोटा सा टीज़र रिलीज़ के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

गौरतलब है, कि हाल ही में मेगास्टार चिरंजीवी के जन्मदिन के मौके पर, फ़िल्म गॉडफादर का पहला टीज़र रिलीज़ किया गया था. फ़िल्म का टीज़र, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज़ किया गया था. टीज़र को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, मेगास्टार ने लिखा, “दशहरा के मौके पर आ रही है गॉडफादर आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में.” फ़िल्म का टीज़र फैंस ने खूब पसंद किया था.

इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर साउथ की लेडी मेगास्टार नयनतारा (Nayanthara) नज़र आने वाली हैं. निर्देशक मोहन राजा की यह फ़िल्म 5 अक्टूबर, 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फ़िल्म गॉडफादर साल 2019 की मशहूर मलयालम फ़िल्म लुसिफ़र(Lucifer) का ही तेलुगु रीमेक मानी जा रही है. मलयालम फ़िल्म में अभिनेता मोहनलाल (Mohanlal) मुख्य किरदार निभाते हुए नज़र आए थे. वहीं उनके साथ फ़िल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) और टोविनो थॉमस (Tovino Thomas) भी अहम भूमिकाओं में मौजूद थे. इस फ़िल्म का निर्देशन अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने ही किया था.

यह भी पढ़ें: शादी की 8वीं सालगिरह पर Ram Charan की पत्नि, Upasana Kamineni ने तस्वीर शेयर कर लिखा प्यारा नोट, फैंस व दोस्तों ने दी शुभकामनाएं

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com