‘गॉडफादर’ के पहले सिंगल में दिखे चिरंजीवी और सलमान खान के ज़बरदस्त डांस मूव्स

‘गॉडफादर’ के पहले सिंगल में दिखे चिरंजीवी और सलमान खान के ज़बरदस्त डांस मूव्स

तेलुगु सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi Konidela) के फैंस, उनकी आगामी फ़िल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अभिनेता की यह फ़िल्म, इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है. जहां एक ओर, फ़िल्म में मेगास्टार चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) भी एक ज़बरदस्त किरदार निभाते नज़र आएँगे. वहीं बुधवार को फ़िल्म ‘गॉडफादर’ का पहला सिंगल ‘थार मार’ (Thaar Maar) रिलीज़ किया गया. इस गाने में चिरंजीवी और सलमान, एक अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं.

फ़िल्म ‘गॉडफादर’ के पहले सिंगल ‘थार मार’ को लोकप्रिय गायिका श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है, जिसे थमन (Thaman) ने संगीतबद्ध किया और अनंत श्रीराम (Ananth Sriram) ने लिखा है. यह गाना हिंदी और तेलुगु, दो भाषाओं में रिलीज़ हुआ है. वहीं इस गाने की खास बात यह है, कि इसमें दोनों मेगास्टार्स चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ थिरकते दिख रहे हैं. कहा जा रहा है, कि गाने में दोनों अभिनेताओं ने, कमाल के डांस मूल्य किए हैं. मगर इस लिरिकल वीडियो में, वह दिलचस्प डांस मूव्स नहीं दिखाए गए हैं.

इतना ही नहीं, ‘थार मार’ गाने की वीडियो में कोरियोग्राफर-अभिनेता प्रभु देवा (Prabhu Deva) की झलक भी मिलती है. आपको बता दें, कि ‘थार मार’ की वीडियो में प्रभु देवा कोरियोग्राफ़ी करते दिख रहे हैं. हालांकि, उन्होंने असल में इस गाने को कोरियोग्राफ नहीं किया है, इस गाने के असली कोरियोग्राफ़र सैंडी (Sandy) हैं.

फिल्म ‘गॉडफादर’ को, मोहन राजा (Mohan Raha) द्वारा निर्देशित किया गया है. वहीं यह फ़िल्म, सुपर गुड फिल्म्स (Super Good Films) द्वारा कोनिडेला प्रोडक्शन (Konidela Production) कंपनी के सहयोग से निर्मित है. वहीं यह फ़िल्म अपनी बड़ी स्टार कास्ट को लेकर, पहले ही काफ़ी चर्चा में है. इसमें चिरंजीवी के साथ नयनतारा (Nayanthara), पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannath) और सत्य देव (Satya Dev) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, फ़िल्म में कैमियो करते नज़र आएँगे.

फिल्म ‘गॉडफादर’ दशहरा के मौक़े पर, 5 अक्टूबर को तेलुगु और हिंदी दोनों भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर सिर्फ 75 रुपये में उठाएँ ‘ब्रह्मास्त्र’ का मज़ा

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com