शिव कुमार सुब्रमण्यम के निधन से बाॅलीवुड में शोक, आलिया भट्ट और रानी मुखर्जी के साथ कर चुके हैं काम

शिव कुमार सुब्रमण्यम के निधन से बाॅलीवुड में शोक, आलिया भट्ट और रानी मुखर्जी के साथ कर चुके हैं काम

सोमवार 11 अप्रैल की सुबह बॉलिवुड के लिए एक दुखभरी खबर लेकर आई है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और स्क्रीनराइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम (Shiv Kumar Subramaniam) कल देर रात को निधन हो गया. खबरों के अनुसार, शिव कुमार सुब्रमण्यम लंबे समय से पैंक्रिएटिक कैंसर से जूझ रहे थे. वहीं उनके निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.

फिल्म निर्माता बीना सरवर (Beena Sarwar) ने शिव कुमार सुब्रमण्यम के निधन पर शोक जताया. उन्होंने अभिनेता को ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए बताया, कि 2 महीने पहले ही अभिनेता के बेटे जहान (Jahaan) की ब्रेन ट्यूमर के कारण मौत हुई थी.

खबरों के अनुसार, शिव कुमार सुब्रमण्यम का बीती रात नींद में ही निधन हो गया था. उनके पड़ोसियों के मुताबिक, उन्हें कुछ भी पता नहीं चला लेकिन जब भीड़ जुटनी शुरू हुई, तब शिव कुमार सुब्रमण्यम के निधन की खबर मिली. आपको बता दें, कि उनके परिवार में अब उनकी पत्नी दिव्या (Divya) ही रह गई हैं. जहां 2 महीने पहले उनका जवान बेटा गुज़र गया था, वहीं अब उनके पति का भी निधन हो गया.

शिव कुमार सुब्रमण्यम के रिश्तेदारों ने बताया, कि वह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उन्हें पैंक्रिएटिक कैंसर था. वहीं 2 महीने पहले 11 फरवरी को जब उनके बेटे की मौत हुई, तो वह बुरी तरह से टूट गए. करीबी सूत्रों के अनुसार, उनका एक ही बेटा था जहान, जिसकी ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई थी. शिव कुमार सुब्रमण्यम यह गम बर्दाश्त नहीं कर पाए थे और तभी से वह काफी बिमार चल रहे थे. आपको बता दें, कि शिव कुमार सुब्रमण्यम के निधन से उनका परिवार शोक में है. वहीं आज सुबह से ही उनके घर पर, लोगों का आना-जाना भी शुरू हो गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अभिनेता ने विधू विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की फिल्म 'परिंदा' (Parinda) और सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) की फिल्म 'हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी' (Hazaaron Khwaishein Aisi) का स्क्रीनप्ले लिखा था. अपने शानदार करियर के दौरान, उन्हें ‘परिंदा’ के लिए बेस्ट स्क्रीनप्ले और ‘हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी’ के लिए बेस्ट स्टोरी का फिल्मफेयर अवार्ड मिला था.

इसके अलावा, शिव कुमार सुब्रमण्यम 2 स्टेट्स (2 States), तीन पत्ती (Teen Patti), प्रहार (Prahaar) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म हिचकी (Hichki) में भी नज़र आए थे. शिव कुमार सुब्रमण्यम ने लोकप्रिय टेलीविज़न शो मुक्ति बंधन (Mukti Bandhan) में भी काम किया था.

Related Stories

No stories found.