Bigg Boss 16 Promo: परछाई भी अब छोड़ेगी साथ, क्योंकि गेम खेलने आ रहे हैं खुद बिग बॉस

Bigg Boss 16 Promo: परछाई भी अब छोड़ेगी साथ, क्योंकि गेम खेलने आ रहे हैं खुद बिग बॉस

Image Source

कलर्स के बहुचर्चित रियलिटी शो, बिग बॉस के हर सीज़न का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतज़ार रहता है. ऐसे में उनके उत्साह के लेवल को थोड़ा और बढ़ाते हुए, रविवार रात को शो के आने वाले सीज़न Bigg Boss 16 का पहले प्रोमो रिलीज़ किया गया. शो का प्रोमो, अपनी रिलीज़ के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. मेकर्स इस सीज़न के पिछले हर सीज़न से थोड़ा हट के होने का दावा कर रहे हैं.

दरअसल, रविवार देर रात Bigg Boss 16 का पहला प्रोमो कलर्स के ट्विटर हैन्डल पर रिलीज़ किया गया. इस शो के प्रोमो में शो के होस्ट और अभिनेता सलमान खान नज़र आ रहे हैं. साथ ही इस प्रोमो में शो के खिलाड़ी रह चुके कलाकारों की झलक भी देखने को मिल रही है. प्रोमो रिलीज़ करते हुए मेकर्स ने लिखा, “इन 15 सालों में सब ने खेल अपना अपना गेम, लेकिन अब बारी है Bigg Boss के खेलने की. देखिए Bigg Boss 16 जल्द ही कलर्स पर.” प्रोमो में सलमान कहते हुए नज़र आ रहे हैं, कि इस बार बिग बॉस के घर में सब अलग होने वाला है. अभिनेता का यह अंदाज़ फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

गौरतलब है, कि इस प्रोमो के रिलीज़ के साथ ही, ट्विटर पर हैशटैग Bigg Boss 16 ट्रेंड करने लगा है. साथ ही इस प्रोमो में अपनी प्रिय जोड़ी Sidnaaz की झलक देखकर फैंस काफ़ी ईमोशनल भी हो गए हैं. दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के अलावा, इस प्रोमो में अभिनेत्री हिना ख़ान (Hina Khan), तनिशा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji)और शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) भी नज़र आ रहीं हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कलर्स के शो Bigg Boss 16 के खिलाड़ियों और शुरुआत को लेकर अब भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. मगर सूत्रों की मानें, तो शहनाज़ गिल इस बार सलमान के साथ शो होस्ट करते हुए नज़र आ सकती हैं. वहीं, खिलाड़ियों की सूची में फ़ैज़ल शेख, जन्नत ज़ुबैर रहमानी, शिविन नारंग जैसे टेली कलाकारों के नाम संभावित बताए जा रहे हैं. इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई (Prachi Desai)और स्टैन्डअप कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारुकी (Munawar Faruqui) भी शो के इस सीज़न में नज़र आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra: दीपिका के कैमीयो ने किया कमाल, फैंस को अब है पार्ट 2 का इंतज़ार

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com