Goodbye Poster Release: खत्म हुआ फैंस का इंतज़ार, जानिए कब होगी फ़िल्म रिलीज़

Goodbye Poster Release: खत्म हुआ फैंस का इंतज़ार, जानिए कब होगी फ़िल्म रिलीज़

Image Source

देश की नैशनल क्रश कहलाने वाली मशहूर अभिनेत्री, रश्मिका मंदना और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, जल्द ही एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं. दोनों की फ़िल्म Goodbye का पहला पोस्टर आज रिलीज़ किया गया. साथ ही मेकर्स ने फ़िल्म के रिलीज़ डेट का भी ऐलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया है. बिग बी की ये फ़िल्म, 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

दरअसल, रश्मिका मंदना (Rashmika Mandanna) के अपनी आने वाली फ़िल्म ‘Goodbye’ का पोस्टर साझा करते ही, फैंस ने इस पर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर, फ़िल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “पापा और मैं आ रहे हैं आपके परिवार से मिलने 7 अक्टूबर को. फ़िल्म Goodbye 7 अक्टूबर 2022 से आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में.” फ़िल्म के पोस्टर में रश्मिका के साथ बिग बी भी पतंग उड़ाते हुए नज़र आ रहे हैं.

फ़िल्म ‘Goodbye’ में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ, अभिनेता Pavail Gulati भी एक मुख्य भूमिका में मौजूद हैं. इसके अलावा फ़िल्म में नीना गुप्ता, आशीष विद्यार्थी और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे. मशहूर फ़िल्म निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) की बालाजी टेलीफ़िल्म्स के बैनर तले बनी, इस फ़िल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है.

गौरतलब है, कि इससे पहले भी फ़िल्म ‘Goodbye’ के मेकर्स ने, इस फ़िल्म से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसमें फ़िल्म का पूरा कास्ट नज़र आया था. मेकर्स की माने, तो ये फ़िल्म एक फूल ऑन फैमिली फ़िल्म है, जो हर कोई अपने परिवार के साथ देख पाएगा. साथ ही, इस फ़िल्म की खूबसूरत कहानी कई बार आपको रोने और कई बार ठहाके लगाने पर मजबूर कर देगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म ‘Goodbye’ के अलावा बिग बी की एक और फ़िल्म ‘Brahmastra’ का भी फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. वहीं अभिनेत्री रश्मिका मंदना भी हाल ही में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर पैन-इंडियन फ़िल्म, Pushpa में नज़र आईं थी.


यह भी पढ़ें: क्या टाइगर और कृति की गणपत में हुई बिग बी की एंट्री? जानें यहाँ

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com