डॉक्टर जी से मिलने की तारीख हुई तय, जानिए कब लेनी है अपॉइन्ट्मेन्ट

डॉक्टर जी से मिलने की तारीख हुई तय, जानिए कब लेनी है अपॉइन्ट्मेन्ट

Image Source

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फ़िल्मों का, उनके फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतज़ार रहता है. ऐसे में अपने फैंस के इस इंतज़ार को खत्म करते हुए, अभिनेता ने अब अपनी आने वाली फ़िल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है. आयुष्मान की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म डॉक्टर जी (Doctor G), 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. मेकर्स ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी फ़िल्म डॉक्टर जी की रिलीज़ की जानकारी इंस्टाग्राम पर साझा की है. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, “ज़िंदगी है मेरी फुल ऑफ गूग्ली, चाहिए था ऑर्थोपेडिक्स, पर बन गया डॉक्टर जी. अपने-अपने अपॉइन्ट्मेन्ट्स लेने के लिए हो जाइए तैयार, डॉक्टर जी आपसे मिलेंगे 14 अक्टूबर को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में.” फ़िल्म के मेकर्स और दूसरे कलाकारों ने भी यह पोस्ट अपने-अपने सोशल मीडिया हैन्डल्स पर शेयर किया है.

गौरतलब है, कि फ़िल्म डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना के अलावा, अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी मौजूद होंगी. साथ ही शेफाली शाह (Shefali Shah) और शीबा चड्डा (Sheeba Chaddha) जैसी बेहतरीन अभिनेत्रियाँ भी फ़िल्म में अहम किरदार निभाने वाली हैं. शीबा चड्डा इससे पहले भी आयुष्मान के साथ कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.

इस फ़िल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स (Junglee Pictures) द्वारा किया गया है, वहीं इसका निर्देशन मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बहन, अनुभूति कश्यप (Anubhuti Kashyap) ने किया है. यह उनकी निर्देशित पहली फीचर फ़िल्म होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म प्रोडक्शन कंपनी जंगली पिक्चर्स और आयुष्मान खुराना का रिश्ता काफ़ी पुराना है. फ़िल्म डॉक्टर जी से पहले अभिनेता इस कंपनी की दो और फिल्में, बधाई हो (Badhaai Ho) और बरेली की बर्फ़ी (Bareilly ki Barfi) में नज़र आए थे. यह दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी सफल रही थीं. अब देखना यह है, कि अपनी आने वाली फ़िल्म के साथ जंगली पिक्चर्स और आयुष्मान खुराना की जोड़ी, हैट्रिक लगा पाती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: क्रिटिक्स से पहले दर्शक देख पाएंगे दुलकर सलमान की फ़िल्म ‘चुप’, यहाँ जानिए कैसे

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com