‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान एक बार फिर चलाएँगे पूजा की आवाज़ का जादू, इस दिन रिलीज़ होगी फ़िल्म

‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान एक बार फिर चलाएँगे पूजा की आवाज़ का जादू, इस दिन रिलीज़ होगी फ़िल्म

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फ़िल्म ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl), साल 2019 की सुपरहिट फ़िल्मों में से एक थी. फ़िल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला, जिसको देखकर मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) की घोषणा की है. वहीं अब खबर यह है, कि इस फ़िल्म को अपनी रिलीज़ डेट भी मिल चुकी है. इसकी जानकारी, खुद आयुष्मान खुराना ने एक खास वीडियो को शेयर करके दी.

शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "आपकी ड्रीम गर्ल फिर से आ रही है, मिलिए पूजा से 29 जून 2023 की ईद पर #ड्रीमगर्ल 2, 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में." इस वीडियो में आयुष्मान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की वर्तमान स्थिति के बारे में सोचते दिख रहे हैं. वहीं उनके दोस्त कह रहे हैं, कि "बॉलीवुड को नज़र लग गई है". तब आयुष्मान कहते हैं, कि वह बॉलीवुड के लिए पूजा करने के लिए मथुरा गए थे. फिर वह 'पूजा' को फोन करते हैं और इस बात की पुष्टि करते हैं, कि वह ईद पर आ रही हैं.

आपको बता दें, कि ड्रीम गर्ल 2 में भी आयुष्मान खुराना, 'पूजा' नाम की लड़की का किरदार निभाएँगे. वहीं ड्रीम गर्ल 2 को ड्रीम गर्ल का सीक्वल बताया जा रहा है, जिसकी कहानी पूरी तरह से अलग अलग होगी. फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ, अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी. इसके अलावा, फ़िल्म में अन्नू कपूर (Annu Kapoor), परेश रावल (Paresh Rawal), मनोज जोशी (Manoj Joshi), असरानी (Asrani), ​​राजपाल यादव (Rajpal Yadav), सीमा पाहवा (Seema Pahwa), विजय राज (Vijay Raj), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) और मनजोत सिंह (Manjot Singh) जैसे कलाकार मौजूद हैं.

ड्रीम गर्ल की बात करें, तो यह एक रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म थी, जो आयुष्मान खुराना की अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी. फिल्म में आयुष्मान द्वारा निभाए गए एक युवा की कहानी को दर्शाया गया था, जो पूजा नाम की एक कॉल सेंटर कर्मचारी की आवाज़ निकालता है. फ़िल्म ड्रीम गर्ल 2 का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, तो वहीं एकता कपूर (Ekta Kapoor) और शोभा कपूर (Shobha Kapoor) द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है. फ़िल्म 29 जून, 2023 को ईद के मौक़े पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

Image Source

यह भी पढ़ें: जैकलीन फ़र्नांडीज़ के खिलाफ बनी चार्जशीट, सुकेश चंद्रशेखर मामले में गुमराह करने का लगा आरोप

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com