क्या ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए अयान मुखर्जी ने किया प्रभास से संपर्क?

क्या ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए अयान मुखर्जी ने किया प्रभास से संपर्क?

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा निर्देशित और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अभिनीत फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. फिल्म ने अपने शानदार वीएफएक्स से दर्शकों को प्रभावित करते हुए, दर्शकों को एक ऐसे किरदार के सस्पेंस में छोड़ दिया है, जिसे यह अस्पष्ट रूप से पेश करता है. हम देव के किरदार की बात कर रहे हैं, जिसे सबसे शक्तिशाली ब्रह्मांश योद्धा और रणबीर के किरदार, शिव के पिता के रूप में दिखाया गया है.

फ़िल्म के इस किरदार का चेहरा कभी नहीं दिखाया गया है, और हम फ्लैशबैक दृश्यों के दौरान देव की एक झलक पाते हैं. फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' की दूसरे भाग का ऐलान हो चुका है. ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ (Brahmastra: Part Two Deva) में शीर्षक भूमिका निभाने के बारे में काफी अफवाहें थीं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), यश (Yash) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जैसे नाम पहले ही इस किरदार से जुड़े हुए हैं. वहीं अब हाल ही में खबर आई है, कि फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने प्रभास से बात की है.

हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है, कि प्रभास इस सीक्वल में देव का किरदार निभाएंगे या नहीं, पर यह निश्चित रूप से ‘बाहुबली’ अभिनेता के फैंस के लिए रोमांचक खबर है. फ़िल 'बाहुबली' के बाद, प्रभास ने अपने करियर में 2 फ़िल्में की हैं और दोनों ही फिल्मों 'साहो' (Saaho) और 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) के साथ उन्हें कम पसंद किया गया है. यहां तक कि उनकी हाल ही में रिलीज़ हुए फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के ट्रेलर को भी दर्शकों से नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सीक्वल में प्रभास की भूमिका, उनके करियर को बदल सकती है.

हालांकि, प्रभास के पास वर्तमान में ‘सालार’ (Salaar) और ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) सहित अन्य प्रोजेक्ट भी हैं. इसी कारण, भले ही यह अफवाहें सही हैं, लेकिन ‘ब्रह्मास्त्र 2’ (Brahmastra 2) की शूटिंग अभी शुरू नहीं हो सकती है.

Image Source

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह और यश के बाद क्या ‘ब्रह्मस्त्रा 2’ में देव की भूमिका निभाएंगे विजय देवरकोंडा?

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com