अयान मुखर्जी देंगे ‘ब्रह्मास्त्र’ के गानों का तोहफ़ा, किया ये बड़ा ऐलान

अयान मुखर्जी देंगे ‘ब्रह्मास्त्र’ के गानों का तोहफ़ा, किया ये बड़ा ऐलान

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra), को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फ़िल्म अब तक, 150 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

वहीं एक तरफ़, जहां लोग फ़िल्म के वीएसएफएक्स की तारीफ़ कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर फ़िल्म के गाने भी सबका दिल जीत रहे हैं. इसी को देखते हुए, निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने बताया है, कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम अक्टूबर में फ़िल्म के गानों की एक एल्बम लॉन्च करेगी.

बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी देते हुए अयान मुखर्जी ने लिखा, कि 'म्यूज़िक एल्बम ऑफ ब्रह्मास्त्र. फिल्म में बहुत सारा संगीत है, जिसे हमने अभी तक रिलीज़ नहीं किया है. जैसे… ‘रसिया’… हमारी ‘शिव थीम’… हमारे मुख्य गीतों के अन्य संस्करण… अन्य थीम… इसका मुख्य कारण यह है, कि हमें फिल्म को रिलीज़ से पहले, ठीक से खत्म करने पर ध्यान देने की ज़रूरत थी. इसीलिए, हम इन ट्रैकों को ठीक से लॉन्च नहीं कर सके. यह कहने के लिए सिर्फ एक सामान्य चिल्लाहट है, कि हम इस यात्रा को अब और उत्साह के साथ फिर से शुरू कर रहे हैं ... हम अगले सप्ताह की शुरुआत में ‘रसिया’ और फ़िल्म के अन्य ट्रैक लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं .…हमारी योजना है, कि हमारा संपूर्ण ‘ब्रह्मास्त्र संगीत एल्बम’ (Brahmastra Music Album) दशहरे के दिन, 5 अक्टूबर को रिलीज़ हो."

इसके साथ ही, अयान ने एक वीडियो भी शेयर किया, जो एक पोस्टर के साथ शुरू हुआ था, जिसमें लिखा था कि फिल्म अब तक दुनियाभर में 225 करोड़ रुपये कमा चुकी है. वहीं फ़िल्म के गाने पहले ही काफ़ी लोकप्रिय हो चुके हैं, अब इस संगीत एल्बम लॉन्च की खबर से, दर्शक काफी उत्साहित हैं. इससे पहले, अयान ने फिल्म के सीक्वल के बारे में घोषणा करके, फैंन्स का उत्साह बढ़ा दिया था.

आपको बता दें, कि फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र के अगले भाग का नाम ब्रह्मास्त्र: पार्ट दो- देव (Brahmastra Part 2: Deva) रखा गया है. वहीं मेकर्स इसे दिसंबर 2025 में रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं. 'ब्रह्मास्त्र' की बात करें, तो इसमें रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और दक्षिण के अभिनेता नागार्जुन (Nagarjuna) भी मुख्य भूमिकाओें में दिख रहे हैं.

Image Source

यह भी पढ़ें: सूखे पड़े बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र ने किया ज़बरदस्त कलेक्शन, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com