आर्यन खान ने ठुकराए करण जौहर और ज़ोया अख्तर के ऑफर, नहीं करेंगे बॉलीवुड में काम

आर्यन खान ने ठुकराए करण जौहर और ज़ोया अख्तर के ऑफर, नहीं करेंगे बॉलीवुड में काम

आर्यन खान (Aryan Khan) अपने पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की छवि माने जाते हैं। हालांकि, बॉलीवुड सुपरस्टार के ठीक विपरीत उनके बेटे का अभिनय की दुनिया में आने का कोई इरादा नहीं है। हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने, जो शाहरुख और उनके परिवार के करीबी हैं, आर्यन खान को लॉन्च करने का ऑफ़र दिया था, जिसे आर्यन ने ठुकरा दिया। 

खबरों की मानें, तो फिल्म निर्माता करण जौहर ने आर्यन खान के अपने ऑफ़र के लिए हाँ कहने का बहुत इंतज़ार किया, लेकिन आर्यन ने फिर भी नहीं मानें. केवल करण ही नहीं, बल्कि ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने भी अपनी आने वाली फिल्म 'द आर्चीज़’ (The Archies) में किंग खान के बेटे को लॉन्च करने का ऑफ़र दिया था। मगर कथित तौर पर आर्यन ने उनके ऑफ़र को भी ठुकरा दिया है. 

बताया जा रहा है, कि अपने आकर्षक लुक्स के बावजूद आर्यन को बॉलीवुड में करियर बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसके बजाय, वह एक फिल्म निर्माता बनना चाहते हैं। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है, कि आर्यन जल्द ही एक लेखक के रूप में अपने करियर की शुरुआत करेंगे। वह वर्तमान में कई स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहे हैं, जो कथित तौर पर वेब सीरीज़ और फीचर फिल्मों की हैं. 

इस बीच, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने पिता की तरह बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए तैयार हैं। सुहाना जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ फ़िल्म 'द आर्चीज़' से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। इस फ़िल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की योजना है।

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com