The Lady Killer Movie: फिल्म में हुई Bhumi Pednekar की एंट्री, Arjun Kapoor के साथ खूब जमेगी जोड़ी

The Lady Killer Movie: फिल्म में हुई Bhumi Pednekar की एंट्री, Arjun Kapoor के साथ खूब जमेगी जोड़ी

बॉलीवुड अभिनेत्री Bhumi Pednekar की नई फिल्म का ऐलान हो चुका है. उनकी आगामी फिल्म का नाम “The Lady Killer” है. आपको बता दें, कि इस फिल्म में Bhumi Pednekar, बॉलिवुड अभिनेता Arjun Kapoor के साथ नज़र आएंगी. अभिनेता Arjun Kapoor पहले ही “The Lady Killer” फिल्म की घोषणा सोशल मीडिया पर कर चुके थे, लेकिन तब फिल्म की मुख्य अभिनेत्री का खुलासा नहीं हुआ था. वहीं यह पहला मौका होगा जब Arjun Kapoor और Bhumi Pednekar की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि “The Lady Killer” एक सस्पेंस और ड्रामे से भरपूर फिल्म है. इस फिल्म में दर्शकों को एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी देखने को मिलेगी. अभिनेता Arjun Kapoor ने फिल से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर साझा करते हुए बताया था, कि फिल्म में थ्रिलर है, रोमांस है, इमोशन है और सस्पेंस भी है. वहीं T-Series के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन, Bhushan Kumar का कहना है, कि हम Bhumi Pednekar को “The Lady Killer” की टीम में शामिल करके काफी खुश हैं. उन्होंने आगे कहा, कि फिल्म में Arjun Kapoor के स्टाइल और व्यक्तित्व के साथ Bhumi Pednekar की बहुमुखी प्रतिभा का एक बहुत ही जबरदस्त सहयोग देखने को मिलेगा.

अभिनेत्री Bhumi Pednekar “The Lady Killer” फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, कि नई और चुनौतीपूर्ण चीजें मुझे हमेशा से काफी उत्साहित करती हैं. “The Lady Killer” फिल्म ने शुरुआत से ही मुझे अपनी ओर आकर्षित किया है. उन्होंने कहा, कि बतौर कलाकार यह किरदार मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर निकल और बहुत कुछ करने का मौका देता है.

आपको बता दें, कि Arjun Kapoor और Bhumi Pednekar अभिनीत “The Lady Killer” फिल्म को Bhushan Kumar, Krishna Kumar और Shailesh R Singh द्वारा निर्मित किया जायेगा. निर्देशक Ajay Bahl निर्देशित यह फिल्म T-Series और Karma Media and Entertainment के सहयोग से प्रस्तुत की जाएगी.

अभिनेत्री Bhumi Pednekar की काम की बात करें, तो अभिनेत्री के पास 'Raksha Bandhan' और “Badhaai Do” जैसी बड़ी फिल्में हैं. वहीं, दूसरी ओर अभिनेता Arjun Kapoor, फिल्म “Kuttey” और “Ek Villain Return” जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com