Kuttey Teaser Out: मेकर्स ने जारी किया अर्जुन कपूर की फिल्म का धमाकेदार टीजर

Kuttey Teaser Out: मेकर्स ने जारी किया अर्जुन कपूर की फिल्म का धमाकेदार टीजर

Image Source

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और अभिनेत्री तब्बू (Tabu) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कुत्ते' (Kuttey) अपनी रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है. जहां मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक धमाकेदार टीजर रिलीज किया. वहीं इस टीजर के साथ उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज  का भी ऐलान कर दिया. यह फिल्म 13 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

दरअसल, फ़िल्म 'कुत्ते' के निर्माता टी सीरीज (T-Series) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक टीजर फैंस के साथ साझा किया. इस टीजर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "1 हड्डी और 7 कुत्ते, चलिए इस भसड़ की शुरुआत की जाए. कुत्ते का ट्रेलर आएगा कल, तैयार रहिएगा." मेकर्स के अलावा इस टीजर को अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर साझा किया. जारी किए गए टीजर में फिल्म का हर कलाकार एक अलग अंदाज में नजर आ रहा है. साथ ही उनके बारे में कुछ बातें भी पीछे वॉयस ओवर में चल रही हैं. 

https://twitter.com/TSeries/status/1603703352277184512?t=O_pL551g0bb06LJg0edU0Q&s=19

गौरतलब है, कि निर्देशक विशाल भारद्वाज (Vishal Bharadwaj) के बेटे आसमान भारद्वाज (Aasmaan Bhardwaj) द्वारा निर्देशित फिल्म 'कुत्ते' में अर्जुन कपूर के अलावा तब्बू (Tabu), कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra), नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah), राधिका मदान (Radhika Madan)और कोंकोना सेन शर्मा  (Konkona Sen Sharma) जैसे कई बेहतरीन कलाकार मौजूद होंगे. वहीं विशाल भारद्वाज और उनकी पत्नी रेखा भारद्वाज (Rekha Bhardwaj) के अलावा इस फिल्म के निर्माण ने निर्देशक लव रंजन (Luv Ranjan) ने भी अपना योगदान दिया. यह फिल्म आसमान की पहली बॉलीवुड फिल्म निर्देशन होगी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि निर्देशक विशाल भारद्वाज पहले ही फिल्म 'कुत्ते' को काफी खास बता चुके हैं. इसकी वजह यह है, कि यह फिल्म उनके बेटे के साथ पहली साझेदारी होगी. हालांकि अभिनेत्री तब्बू के साथ भी यह विशाल की पहली फिल्म नहीं है. दोनों ने इससे पहले मकबूल (Maqbool) और हैदर (Haider) जैसी फिल्मों में साथ काम किया था. ट्रेलर रिलीज के ऐलान के बाद अब फैंस को बस कल का ही बड़ी बेसब्री से इंतजार रहेगा.


यह भी पढ़ें: Besharam Rang Controversy: 'पठान' और ‘शाहरुख खान' पर उठे कॉपी करने के सवाल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com