‘द लेडीकिलर’ के बाद इस नए प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर

‘द लेडीकिलर’ के बाद इस नए प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और भूमि पेडनेकर (Bhoomi Pednekar) की फ़िल्म ‘द लेडीकिलर’ (The Ladykiller) इन दिनों काफ़ी चर्चा में है. यह एक रोमांचक थ्रिलर फिल्म है, जिसकी शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है. वहीं अब खबर यह है, कि अर्जुन और भूमि ने एक और फिल्म साइन की है, जिसमें ये दोनों एक बार फिर एक साथ नज़र आएँगे. इस नई फिल्म की शूटिंग के लिए, दोनों आज लंदन के लिए रवाना हुए.

खबरों के मुताबिक़, अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर जल्द ही मुदस्सर अज़ीज़ (Mudassar Aziz) की अगली कॉमेडी फ़िल्म में अभिनय करेंगे. इस फ़िल्म का नाम, अस्थायी रूप से ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ (Meri Patni Ka Remake) है. वहीं यह भी बताया जा रहा है, कि इस रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म में, दोनों बेहद मज़ेदार और मनोरंजक भूमिकाएं निभाते नज़र आएँगे. इसके अलावा, इस फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग अगले महीने तक अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर के साथ लंदन में की जाएगी. वहीं दोनों कलाकार 12 सितंबर के बाद, इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेंगे और लगभग 30 दिनों तक लंदन और उसके आसपास शूटिंग करेंगे.

इसके बाद, अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर मुंबई में भी इस फ़िल्म की शूटिंग करेंगे. वहीं मेकर्स भारत के कुछ अन्य शहरों में भी, शूटिंग की योजना बना रहे हैं. खबर यह भी है, कि मुदस्सर अज़ीज़ की इस प्रोजेक्ट की कहानी को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है. मगर यह अनुमान लगाया जा रहा है, कि यह एक ऐसी परियोजना है, जिसमें कई दिलचस्प कलाकार हैं और इसकी कहानी लोगों को काफ़ी पसंद आएगी. वहीं खबर यह भी है, कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी अर्जुन और भूमि के साथ इस फ़िल्म में नज़र आएँगी.

इस प्रोजेक्ट को वाशु भगनानी (Vashu Bhagnani) द्वारा अपने बैनर पूजा एंटरटेनमेंट (Pooja Entertainment) के तहत निर्मित किया जाएगा. वहीं साल 2019 में आई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) के बाद, मुदस्सर अज़ीज़ के साथ भूमि पेडनेकर की यह दूसरी फिल्म है. बात अगर अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘द लेडीकिलर’ की करें, तो उसकी शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है. इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार (Bhushan Kumar), कृष्ण कुमार (Krishna Kumar) और शैलेश आर सिंह (Shailesh R Singh) ने किया है. अजय बहल (Ajay Bahl) द्वारा निर्देशित इस फिल्म को गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) और टी-सीरीज़ (T-Series) ने, कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट (Karma Media & Entertainment) के सहयोग से प्रस्तुत किया है.

Image Source

यह भी पढ़ें: सूखे पड़े बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र ने किया ज़बरदस्त कलेक्शन, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com