फ़िल्म Chakda Xpress के लिए जमकर पसीना बहाती दिखीं अनुष्का शर्मा, शेयर किया वीडियो

फ़िल्म Chakda Xpress के लिए जमकर पसीना बहाती दिखीं अनुष्का शर्मा, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगमी फिल्म ‘Chakda Xpress’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. फिल्म ‘Chakda Xpress’ भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है. वहीं हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खुद को झूलन गोस्वामी के किरदार में ढालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहीं हैं.

अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर किये इस वीडियो में वह कड़ी धूप में नेट्स पर बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी करती दिख रही हैं. वहीं इस वीडियों में उन्हें क्रिकेट प्रैक्टिस के साथ-साथ, वॉर्मअप करते हुए भी देखा जा सकता है. वीडियो में अनुष्का शर्मा, झूलन गोस्वामी की गेंदबाज़ी के अंदाज़ को सीख रही हैं.

अनुष्का शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, कि “गेट-स्वेट-गो! जैसे-जैसे हम दिन गिन रहे हैं, ‘Chakda Xpress’ की तैयारी और कठिन व तेज़ होती जा रही है.” वहीं प्रशंसक भी अनुष्का शर्मा को कड़ी धूप में पसीना बहाते देख, उनकी काफी तारीफ कर रहें हैं. खबरों के अनुसार, फिल्म ‘Chakda Xpress’ के लिए अनुष्का शर्मा रोज़ 2 से 3 घंटे नेट्स में पसीना बहाती हैं.

आपको बता दें, कि फिल्म ‘Chakda Xpress’ में अनुष्का प्रसिद्ध भारतीय तेज़ गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रहीं हैं. झूलन गोस्वामी महिला वनडे क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज़ हैं. इस साल की शुरुआत में अनुष्का ने एक टीज़र शेयर करते हुए इस फिल्म की घोषणा की थी. प्रोसित रॉय के निर्देशन में बन रहीं फिल्म ‘Chakda Xpress’ अगले साल 2 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

गौरतलब है, कि अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘Zero’ में नज़र आईं थी. फिल्म ‘Chakda Xpress’ से अनुष्का शर्मा 3 साल बाद बाॅलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. अब देखना यह है, कि 3 साल तक बड़े पर्दे से दूर रहीं अभिनेत्री फिल्म ‘Chakda Xpress’ के साथ बाॅक्स ऑफिस पर अपना जादू चला पाती हैं या नहीं.

Related Stories

No stories found.