पश्चिम बंगाल में 'चकदा एक्सप्रेस' के शूट से हुई अनुष्का शर्मा की तस्वीरें वायरल

पश्चिम बंगाल में 'चकदा एक्सप्रेस' के शूट से हुई अनुष्का शर्मा की तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) काफ़ी समय से अपनी आगामी फ़िल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फ़िल्म भारत की पूर्व महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) के जीवन पर आधारित है. फ़िल्म के लिए अनुष्का काफ़ी मेहनत भी कर रही हैं. वहीं हाल ही में अभिनेत्री पश्चिम बंगाल के अंदुल, हावड़ा में शूटिंग करते देखा गया.


पश्चिम बंगाल में फ़िल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग के दौरान, अनुष्का शर्मा को छोटे बालों के साथ, सफेद शर्ट और लाल रंग की स्कूल की ड्रेस पहने देखा गया. तस्वीरों को देख ऐसा कहा जा सकता है, कि अभिनेत्री स्कूल के दिनों का कोई सीन शूट कर रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में अनुष्का शर्मा, पूर्व महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएँगी.

फ़िल्म में झूलन गोस्वामी की प्रेरणादायक यात्रा को दर्शाया गया है. इसमें उनके भारत के लिए क्रिकेट खेलने की यात्रा देखने को मिलेगी, कि कैसे वह अपने सपने को पूरा करने के लिए राजनीतिक बाधाओं से लड़कर, अपना लक्ष्य पाने में सफल रहीं. झूलन गोस्वामी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान भी रह चुकी हैं. साल 2018 में झूलन गोस्वामी के सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था. वहीं उनके नाम से अंतरराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज़्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड भी है.

बात अनुष्का शर्मा की करें, तो वह बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. वहीं अपने सफल बॉलीवुड करियर में वह बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की 3 फिल्में देनें वाली एकमात्र अभिनेत्री हैं. इन 3 फ़िल्मों में 'सुल्तान' (Sultan), 'पीके' (PK) और 'संजू' (Sanju) शामिल हैं. फ़िल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की रिलीज़ डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, मगर ऐसा बताया गया है कि यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ होगी. इस फ़िल्म से अनुष्का शर्मा लंबे ब्रेक के बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की दिवाली पार्टी में शामिल हुआ बॉलीवुड, वीडियो और तस्वीरें वायरल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com