फिल्म ‘Chakda Xpress’ से अनुष्का शर्मा ने दी अपने प्रैक्टिस सेशन की झलक, नेट्स पर की गेंदबाज़ी

फिल्म ‘Chakda Xpress’ से अनुष्का शर्मा ने दी अपने प्रैक्टिस सेशन की झलक, नेट्स पर की गेंदबाज़ी

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘Chakda Xpress’ की तैयारियों में लगी हैं. 3 साल के लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रहीं अभिनेत्री के फैंस उन्हें स्क्रीन पर दोबारा देखने के लिए बेताब हैं. वहीं अब फैंस के इंतज़ार को खत्म करते हुए, अनुष्का शर्मा ने फिल्म से अपनी गंदबाज़ी के प्रैक्टिस सेशन की एक तस्वीर शेयर की है.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा, अपनी आगामी फिल्म ‘Chakda Xpress’ में भारतीय महिला क्रिकेट की पूर्व कप्तान और गेंदबाज़ झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी. जहां फिल्म से अभिनेत्री का फर्स्ट लुक और ट्रेलर पहले ही रिलीज़ कर दिया था, वहीं अब इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर शेयर करके अभिनेत्री ने फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है.

शेयर की गई तस्वीर में अनुष्का शर्मा नेट्स पर तेज़ गेंदबाज़ी की जमकर प्रैक्टिस करती दिख रही हैं. उनके हाथ में एक लाल एसजी गेंद भी साफ नज़र आ रही है. इन तस्वीरों को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है, कि अनुष्का शर्मा भारतीय महिला क्रिकेट की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के किरदार में खुद को ढालने के लिए जमकर पसीना बहा रहीं हैं. उन्होंने इन तस्वीरों के नीचे कैप्शन दिया, “ग्रिप बाए ग्रिप.”

इससे पहले बीते मंगलवार को अनुष्का शर्मा को क्रिकेट के मैदान पर ट्रेन‍िंग ड्र‍िल्स और वार्म-अप करते हुए भी देखा गया था. सफेद टी-शर्ट, काले रंग के ट्राउज़र, स्पोर्ट्स शूज़ और सर पर लाल रंग की टोपी में वह स्पोर्टी लुक में नज़र आ रहीं थीं.

आपको बता दें, कि झूलन गोस्वामी भारतीय मह‍िला क्रिकेट के इत्हास की सबसे महान ख‍िलाड़‍ियों में से एक मानी जाती हैं. उनके नाम एकदिवसीय अंतराष्ट्रीय मैचों में सबसे ज़्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड भी है. झूलन गोस्वामी ने साल 2002 में तेज़ गेदबाज़ के तौर पर अपना अंतराष्ट्रीय डेब्यू किया था. पिछले 20 सालों में उन्होंने 274 मैच खेले हैं. वहीं पूरी दुनिया में भारत का नाम रौशन करने वाली झूलन गोस्वामी की कहानी, अब फिल्म ‘Chakda Xpress’ के ज़र‍िए पूरी दुन‍िया देखेगी. फिल्म का निर्देशन सुशांत दास ने किया है, जिसे ओटीटी प्लेटफाॅर्म Netflix पर रिलीज़ किया जाएगा.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com