क्या टाइगर और कृति की गणपत में हुई बिग बी की एंट्री? जानें यहाँ

क्या टाइगर और कृति की गणपत में हुई बिग बी की एंट्री? जानें यहाँ

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहुप्रतीक्षित फिल्म गणपथ पार्ट 1 (Ganpath Part 1) का फैंस काफ़ी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही फ़िल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया था, जिसे दर्शकों द्वारा काफ़ी पसंद किया गया. वहीं अब खबर ये आई है, कि बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इस फ़िल्म में एक विशेष किरदार निभाते नज़र आएँगे.

खबरों की मानें, तो विकास बहल (Vikas Bahl) द्वारा निर्देशित और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) द्वारा निर्मित फ़िल्म गणपथ में अमिताभ बच्चन कैमियो करते दिखेंगें. उन्होंने अपने पार्ट की शूटिंग पहले ही पूरी कर ली है. वहीं अगर बिग बी (Big B) के किरदार की बात करें, तो रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है, कि फ़िल्म गणपत में अमिताभ बच्चन, टाइगर के गुरु का किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके लिए दोनों अभिनेताओं ने मई में मुंबई में शूटिंग पूरी की थी. वहीं इस प्रोजेक्ट में अभिनय के अलावा अमिताभ बच्चन ने फ़िल्म में अपनी आवाज़ भी दी है.

आपको बता दें, कि 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म हीरोपंती (Heropanti) में पहली बार एक साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली टाइगर श्रॉफ़ और कृति सेनन की हिट जोड़ी, अब फ़िल्म गणपथ में एक साथ नज़र आएगी. वहीं टाइगर, कृति और अमिताभ बच्चन के अलावा, फिल्म के स्वीडिश-ग्रीक अभिनेत्री एली अवराम (Elli Avram), मलयालम स्टार रहमान (Rahman) और रॉब हॉरोक्स (Rob Horrocks) भी शामिल हैं.

टाइगर श्रॉफ़ की फ़िल्मों की बात करें, तो अभिनेता जल्द ही बड़े मियाँ छोटे मियाँ (Bade Miyan Chote Miyan), हीरोपंती 2 (Heropanti 2) और बाघी 4 (Baghi 4) जैसी फ़िल्मों में नज़र आएँगे. दूसरी ओर, अमिताभ बच्चन फ़िल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1 शिवा (Brahmastra) और गुडबॉय (Goodbye) जैसी फ़िल्मों में दिखेंगे. वहीं दर्शकों के लिए फ़िल्म गणपत में बिग बी और टाइगर को एक साथ देखना काफ़ी दिलचस्प होगा.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com