Jhund Trailer Released: कोच की भूमिका में दिखे अमिताभ बच्चन, नए पोस्टर के साथ फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Jhund Trailer Released: कोच की भूमिका में दिखे अमिताभ बच्चन, नए पोस्टर के साथ फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘Jhund’ का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है. आपको बता दें, कि फिल्म में अमिताभ बच्चन एक स्पोर्ट्स टीचर के रोल में नज़र आने वाले हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेता आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरु भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. आपको बता दें, कि फिल्म की कहानी 'स्लम सॉकर फाउंडेशन' के संस्थापक और कोच विजय बरसे की कहानी पर आधारित है.

फिल्म ‘Jhund’ के करीब 3 मिनट लंबे ट्रेलर में दिखाया गया है, कि किस तरह से अमिताभ बच्चन का किरदार झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चे, जो आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हैं, उन्हें फुटबॉल सीखने के लिए प्रेरित करते हैं. साथ ही उन्हें बच्चों को फुटबॉल सिखाने के लिए बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस फिल्म को सुपरहिट मराठी फिल्म ‘Sairat’ के निर्देशक नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित किया गया है.

सदी के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘Jhund’ 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म में संगीत अजय अतुल द्वारा दिया गया है. वहीं, हाल ही में फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था, अमिताभ बच्चन को झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों के साथ एंट्री लेते हुए देखा गया था.

आपको बता दें, कि फिल्म के ट्रेलर के साथ ही निर्माताओं ने फिल्म से जुड़ा एक नया पोस्टर भी जारी किया है. फिल्म ‘Jhund’ के जारी हुए नए पोस्टर में अमिताभ बच्चन के पीछे झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चों को देखा जा सकता है. वहीं, पीछे खड़े एक लड़के ने हाथ में फुटबॉल पकड़ी हुई है. वहीं, दूसरी ओर अमिताभ बच्चन भी हाथ में फुटबॉल पकड़े एंग्री लुक में नज़र आ रहे हैं. साथ ही, जारी हुए पोस्टर पर लिखा है, “झुंड नहीं टीम कहिये”.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि वैलेंटाइन्स डे पर ‘Jhund’ फिल्म का गाना ‘आया ये झुंड है’ रिलीज़ हुआ था. गाने में झुग्गी में रहने वाले लड़कों को आपस में लड़ते हुए दिखया गया है. वहीं, अमिताभ बच्चन आकर उन्हें गाइड कर रहे हैं. गाने के आखिर में अमिताभ बच्चन अपने झुंड के साथ आगे बढ़ते हुए नज़र आते हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com