Jhund Teaser Out: अनोखे अंदाज़ में दिखे Big B, 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी फिल्म

Jhund Teaser Out: अनोखे अंदाज़ में दिखे Big B, 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी फिल्म

सदी के महानायक कहे जाने वाले Amitabh Bachchan की फिल्म Jhund की जब से घोषणा हुई है, तभी से यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है. अब फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो चुका है, जिसमें Amitabh Bachchan की झलक देखने को मिल रही है. जारी हुए टीज़र वीडियो में बिग बी के अलावा कुछ युवा भी नज़र आ रहे हैं और वह कई चीजों के जरिए म्यूजिक बना रहे हैं. इसके बाद सभी Amitabh Bachchan के साथ चलते हुए नजर आते हैं.

फिल्म Jhund के टीजर का म्यूजिक काफी धमाकेदार है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का इंतज़ार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. बिग बी की यह फिल्म 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. Amitabh Bachchan और उनका यह Jhund क्या कमाल करेगा यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. इस स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म का निर्देशन Nagraj Manjule कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए, बिग बी ने फ़िल्म का पोस्टर शेयर किया था. फ़िल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, कि “इस टोली से मुकाबला करने के लिए रहो तैयार. हमारी टीम आ रही है 4 मार्च को”.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि यह फिल्म प्रोफेसर विजय बर्से पर आधारित है, जिन्होंने स्लम के बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरणा दी थी. फिल्म में बिग बी, विजय बर्से का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म में बिग बी के अलावा Akash Thosar और Rinku Rajguru भी हैं. आपको बता दें, कि ये दोनों मराठी सुपरस्टार हैं, जिन्होंने Nagraj Manjule की सुपरहिट फिल्म “Sairat” में काम किया था.

Jhund की रिलीज़ पिछले 3 सालों में काफी बार टल चुकी है. यह फिल्म पहले सितंबर 2019 में रिलीज़ होने वाली थी. वहीं, खबरें बीच में यह भी आई थी, कि कोविड के बढ़ते मामलों की वजह से निर्माता फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ करने का मन बना रहे हैं. लेकिन अब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

Amitabh Bachchan, फिल्म Jhund के अलावा कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नज़र आएंगे. वह साल 2022 में रिलीज़ होने वाली फिल्म “Brahmāstra” में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा उनके पास “Runway 34”, “Project K” जैसी कई फिल्में हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com