Brahmastra Latest News: सामने आया ‘बिग बी’ का पहला लुक

Brahmastra Latest News: सामने आया ‘बिग बी’ का पहला लुक

बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. इस फ़िल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt), मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे. वहीं सदी के महानायक कहे जाने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी, फ़िल्म में मौजूद हैं और आज गुरुवार 9 जून को फ़िल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है. जारी हुआ अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक काफी दमदार है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा.

ऐसा है अमिताभ बच्चन का पहला लुक

धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्टर में अभिनेता अमिताभ बच्चन, सफेद दाढ़ी और बालों में नज़र आ रहे हैं. पोस्टर में बिग बी के चेहरे पर 2 जगह चोटों के निशान दिख रहे हैं, जिनसे खून निकल रहा है. वहीं उनके हाथ में एक तलवार को भी देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने धारदार जगह से पकड़ा हुआ था. आपको बता दें, कि जारी हुए पोस्टर पर लिखा है, ‘सारे आस्त्रों का देवता’.

केवल इतना ही नहीं फैंस को अमिताभ बच्चन का यह दमदार लुक काफ़ी पसंद आ रहा, जिसे देखकर फैंस उनको ‘सारे अस्त्रों का देवता’ कह रहे हैं. आपको बता दें, कि कुछ दिन पहले इस फ़िल्म का टीज़र सामने आया था, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) का नया लुक जारी किया गया था. वहीं इस टीज़र के साथ फ़िल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने बताया था, कि इस फ़िल्म का ट्रेलर 15 जून 2022 को जारी होगा. गौतलब है, कि फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला पार्ट 09 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगा.

करण जौहर ने शेयर किया फर्स्ट लुक

करण जौहर (Karan Johar) ने फ़िल्म से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ''गुरू है गंगा ज्ञान की. काटे भाव का पाश, गुरू उठा ले अस्त्र जब, करे पाप का नाश. एक ऐसी रोशनी जिसमें है, हर अंधेरे को हराने की शक्ति. आ गए हैं गुरू! बुद्धिमान नेता जो प्रभास्त्र धारण करते हैं: प्रकाश की तलवार!''

इसके साथ ही, अमिताभ बच्चन की आने वाली फ़िल्मों की बात करें, तो वह ‘ब्रह्मास्त्र' के अलावा ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K), ‘तेरा यार हूँ मैं’ (Tera Yaar Hoon Main), ‘ऊंचाई’ (Uunchai) और ‘गुडबाय’ (Goodbye) जैसी फ़िल्मों में मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com