Laal Singh Chaddha Trailer: गोलगप्पे और चॉकलेट के बीच फंसे आमिर खान, डायलॉग के साथ मीम हुआ वायरल

Laal Singh Chaddha Trailer: गोलगप्पे और चॉकलेट के बीच फंसे आमिर खान, डायलॉग के साथ मीम हुआ वायरल

बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रिलीज़ हो गया है. फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कई लोग ट्रेलर देखने के बाद, आमिर खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोगों को यह ट्रेलर पसंद नहीं आया है.

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर लगातार अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. लोगों का कहना है, कि आमिर ने उन्हें निराश कर दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड (Hollywood) फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ (Forest Gump) की आधिकारिक हिन्दी रीमेक है. जिसमें हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने काम किया था.

'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर को देखने के बाद जहां लोग मूल फिल्म, ‘फॉरेस्ट गंप’ के मुख्य अभिनेता की कॉपी करने और खराब एक्टिंग के लिए आमिर को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. वहीं, फिल्म का एक डायलॉग सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है और लोग इस पर खूब मीम वायरल कर रहें हैं. इस वायरल हुए डायलॉग में आमिर अपनी मां की बात को याद करते हुए कहते हैं, कि ‘मां कहती थी कि जिंदगी गोलगप्पे की तरह होती है, जिससे आपका पेट भर सकता है, लेकिन मन नहीं’.

वहीं, मूल फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ में जिंदगी की तुलना एक चॉकलेट के डिब्बे से की गई है. जिसमें ‘आप कभी नहीं जानते कि आपको क्या मिलने वाला है’. कई लोगों का मानना है, कि यह दोनों डायलॉग अलग-अलग हैं और एक चॉकलेट के डिब्बे की तुलना, गोलगप्पे से नहीं की जा सकती.

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर की बात करें, तो इसमें आमिर खान, मोना सिंह (Mona Singh) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नज़र आई हैं. इस फिल्म में आमिर, यानी लाल सिंह चड्डा के बचपन से लेकर जवानी तक के सफर को दिखाया जाएगा. ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है, कि आमिर के पैरों में बचपन से दिक्कत है, जिसके कारण वो चलने और दौड़ने में असफल होते हैं पर अपनी मां की हिम्मत और खुद की लगन से वो एक दिन रेस में हिस्सा लेते हैं. आपको बता दें, कि ट्रेलर में आमिर एक आर्मी के जवान का रोल प्ले करते हुए नज़र आ रहे हैं.

अगस्त में रिलीज़ होगी आमिर की फिल्म

‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर पर लोगों के आए रिएक्शन देखने के बाद, फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर राह मुश्किल सी नज़र आ रही है. हालांकि, इस बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी. इस फिल्म से एक बार फिर करीना कपूर खान और आमिर खान की जोड़ी स्क्रीन पर दिखेगी. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com