आलिया भट्ट की गोद भराई में शामिल हुआ पूरा कपूर और भट्ट परिवार, शेयर की ये तस्वीर

आलिया भट्ट की गोद भराई में शामिल हुआ पूरा कपूर और भट्ट परिवार, शेयर की ये तस्वीर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में से एक हैं. दोनों इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद जून में अभिनेत्री ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वहीं गुरुवार 6 अक्टूबर को आलिया भट्ट की गोद भराई हुई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने फाँस के बीच शेयर की.

आलिया भट्ट की गोद भराई में उनके पति रणबीर कपूर और परिवार के साथ-साथ, उनके दोस्त भी शामिल हुए. आलिया की इन तस्वीरों में वह पीले रंग की ड्रेस में दिख रही हैं. वहीं रणबीर ने इस खास मौक़े के लिए, सफेद और पिंक रंग का कुर्ता पजामा पहना. कुछ तस्वीरें में कपूर और भट्ट परिवार, एक साथ नज़र आ रहा है. वहीं अभिनेत्री की दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर भी इन तस्वीरों में नज़र आ रही हैं. भट्ट फैमिली की तरफ़ से आलिया की माँ सोनी राज़दान (Soni Razdan), पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), बहनें शाहीन और पूजा और आंटी टीना इस ख़ास कार्यक्रम में शामिल हुईं. कपूर परिवार की तरफ़ से रणबीर की माँ नीतू (Neetu) और बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) कई तस्वीरों में दिखाई दिये. वहीं उनके साथ करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और निताशा नंदा (Nitasha Nanda) भी शामिल हुईं. वहीं तस्वीरों में श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) भी दिख रही हैं, जिनकी शादी रणबीर के चचेरे भाई निखिल नंदा (Nikhil Nanda) से हुई है.

आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "जस्ट... लव." यह गोद भराई, अभिनेत्री के मुंबई वाले अपार्टमेंट ब्लॉक वास्तु में रखी गई थी. वहीं अन्य मेहमानों में करण जौहर (Karan Johar) और अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) भी शामिल थे. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने साल 2017 में ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की थी. वह दोनों, साल 2018 में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की शादी के रिसेप्शन में एक साथ, एक कपल के रूप में नज़र आए थे।

आलिया भट्ट के काम की बात करें, तो इस साल वह 4 फ़िल्मों में नज़र आईं हैं. इन फ़िल्मों में ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi), ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) और ‘आरआरआर’ (RRR) में भी दिखाई दी. वहीं अभिनेत्री जल्द ही गैल गैडोट (Gal Gadot) के साथ फ़िल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart of Stone) से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. दूसरी ओर, रणबीर कपूर जल्द ही संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) का ‘एनिमल’ (Animal) में दिखाई देंगे.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘गॉडफादर’ के पहले सिंगल में दिखे चिरंजीवी और सलमान खान के ज़बरदस्त डांस मूव्स

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com