Gangubai Kathiawadi Release: Alia Bhatt की फ़िल्म को मिली नई रिलीज़ डेट

Gangubai Kathiawadi Release: Alia Bhatt की फ़िल्म को मिली नई रिलीज़ डेट

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक Sanjay Leela Bhansali की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ को आखिरकार, अपनी नई रिलीज़ डेट मिल गई है. अभिनेत्री Alia Bhatt अभिनीत यह फ़िल्म अब 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसकी जानकारी, फ़िल्म के निर्माता द्वारा दी गई है.

फ़िल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ के रिलीज़ की नई तारीख का ऐलान करते हुए, Bhansali Productions ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, “Sanjay Leela Bhansali द्वारा निर्देशित फ़िल्म, जिसका निर्माण उनके और Pen Studios के Dr. Jayantilal Gada द्वारा किया गया है, अब 25 फरवरी 2022 को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.”

इस फ़िल्म में Alia Bhatt के साथ, Ajay Devgn भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. आपको बता दें, कि इससे पहले फ़िल्म ‘Gangubai Kathiawadi’, निर्देशक SS Rajamouli की पैन इंडिया फ़िल्म ‘RRR’ के साथ, 18 फरवरी को रिलीज़ होने वाली थी. मगर कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी के कारण, इन दोनों ही फ़िल्मों की रिलीज़ स्थगित कर दी गई है.

निर्देशक Sanjay Leela Bhansali की फ़िल्म ‘Gangubai Kathiawadi’, मशहूर लेखक Hussain Zaidi की किताब ‘माफ़िया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर आधारित है. इसमें 60 के दशक में वेश्यावृत्ति के क्षेत्र की एक प्रभावशाली महिला की कहानी दिखाई गई है. वहीं इस फ़िल्म में अभिनेत्री Huma Qureshi अतिथि भूमिका में नज़र आएंगी. इसके अलावा, सुनने में यह भी आया है, कि Huma फ़िल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ के बाद, उसी सेट पर बनने वाली Sanjay Leela Bhansali की वेब सीरीज़ ‘Heeramandi’ का भी हिस्सा होंगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ को 72वें Berlin International Film Festival में भी प्रदर्शित किया जाने वाला है. इसकी जानकारी, फ़िल्म के मेकर्स द्वारा दी गई है. वहीं अब देखना यह है, कि कई बार स्थगित हो चुकी Alia Bhatt की यह बहुप्रतीक्षित फ़िल्म, रिलीज़ के बाद दर्शकों के दिलों में कितनी जगह बना पाती है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com