‘इट्स ए रैप’, 5 साल बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग हुई खत्म

‘इट्स ए रैप’, 5 साल बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग हुई खत्म

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है. 5 साल के लंबे इंतज़ार के बाद, अब इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. आपको बता दें, कि आलिया और रणबीर असल ज़िंदगी में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों इस फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे.

गौरतलब है, कि हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को फिल्म ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम के साथ, 3 दिनों के लिए वाराणसी में देखा गया था. आपको बता दें, कि वाराणसी में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग खत्म की गई थी. वहीं फ़िल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने कुछ फोटो और वीडियो शेयर की, जिसमें वह और रणबीर संतों से घिरी एक नाव में खड़े हैं.

इन फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, कि "हमने साल 2018 में शूटिंग शुरू की थी और अब आखिरकार ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है. मैं कब से कहना चाहती थी....इट्स ए रैप!!!!!!!! 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघर में मिलते हैं."

फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करके, फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की है. उन्होंने लिखा, कि "5 साल पहले हमने ब्रह्मास्त्र का पहला शॉट शूट किया था. अब आखिरकार हमने अपना अंतिम शॉट शूट कर लिया है. यह हमारे लिए एक बेहद शानदार और चुनौतीपूर्ण यात्रा रही है."

गौरतलब है, कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग साल 2018 में शुरू की गई थी, लेकिन कोरोनावायरस के चलते इसे पूरा होने में काफी वक्त लग गया. खबरों की मानें, तो इस फैंटेसी फ़िल्म में रणबीर कपूर भगवान शिव के अवतार में नज़र आएंगे. रणबीर और आलिया के अलावा, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjun) और मोनी रॉय (Mouni Roy) भी मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com