शादी की तैयारियों के लिए दिल्ली रवाना हुए अली फ़ज़ल और ऋचा चड्ढा, प्री-वेडिंग समारोह होगा ग्रैंड

शादी की तैयारियों के लिए दिल्ली रवाना हुए अली फ़ज़ल और ऋचा चड्ढा, प्री-वेडिंग समारोह होगा ग्रैंड

बॉलीवुड की चहेती जोड़ियों में से एक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फ़ज़ल (Ali Fazal), जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी की तैयारियाँ भी बहुत धूमधाम से शुरु हो चुकी हैं. वहीं बुधवार को, ऋचा और अली को अपनी शादी की तैयारियों के लिए, दिल्ली जाते हुए मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया.

मुंबई हवाई अड्डे पर जहां ऋचा पीले रंग के सूट में नज़र आईं, वहीं अली फ़ज़ल ने पैंट और टी-शर्ट के साथ नीले रंग की जैकेट में दिखे. दोनों की शादी की खबरें कई सालों से चर्चा का विषय है. वहीं हाल ही में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करके इस खबर की पुष्टि की थी, कि वह और अली अक्टूबर में शादी करेंगे.

इस दिन होगी ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल की शादी

आपको बता दें, कि कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद, ऋचा और अली 4 अक्टूबर को मुंबई में शादी करने जा रहे हैं. उनकी शादी की रस्में 30 सितंबर से शुरू होंगी, जहां कॉकटेल पार्टी, मेहंदी और संगीत जैसे समारोह शामिल हैं. दोनों की शादी के यह प्री-वेडिंग समारोह, उनके दोस्त के घर होंगे. वहीं इनमें से एक इवेंट, राजधानी दिल्ली के ऐतिहासिक दिल्ली जिमखाना क्लब (Delhi Gymkhana Club) में आयोजित किया जाएगा.

इसके बाद, 5 अक्टूबर को ऋचा और अली मुंबई के ‘द ग्रेट ईस्टर्न होम’ (The Great Eastern Home) में, फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों और परिवार वालों के लिए, एक बड़ा पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन करेंगे. मुंबई का यह ‘द ग्रेट ईस्टर्न होम’, 176 साल पुराना एक मिल हुआ करता था.

प्री-वेडिंग समारोह में क्या होगा खास

खबरों के अनुसार, ऋचा और अली के प्री-वेडिंग समारोह गुरुवार 29 सिंतबर और शुक्रवार 30 सितंबर से दिल्ली में, दो अलग-अलग जगहों पर होंगे. इसके अलावा, ऋचा की अपने प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए, सेलिब्रिटी फैशन डिज़ाइनर क्रेशा बजाज (Kresha Bajaj) और राहुल मिश्रा (Rahul Mishra) के कस्टम मेड आउटफिट्स पहनेंगी. दूसरी ओर अली, बॉलीवुड के टॉप डिज़ाइनर्स में से एक अबू जानी (Abu Jani) और संदीप खोसला (Sandeep Khosla) और शांतनु निखिल (Shantanu Nikhil) द्वारा डिज़ाइन किए गए आउटफिट्स में नजर आएंगे.

इतना ही नहीं, ऋचा और अली दोनों ही खाने के बहुत शौकीन हैं. इसी को देखते हुए, उनके प्री-वेडिंग समारोह के लिए मज़ेदार मेन्यू तैयार किया गया है. जहाँ राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से लेकर नटराज की चाट सहित, पूरी दिल्ली से ऋचा और अली के पसंदीदा व्यंजन मेहमानों को खाने के लिए मिलेंगे.

जानकारी के लिए बता दें, कि ऋचा चड्डा और अली फ़ज़ल साल 2012 में आई फिल्म ‘फुकरे’ (Fukrey) के सेट पर मिले थे. इसके बाद, दोनों ने डेटिंग भी शुरू कर दी. दोनों ने साल 2017 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘फुकरे 2’ (Fukrey 2) में भी साथ काम किया. इससे पहले भी 2 बार, ऋचा और अली शादी करने की योजना बना चुके हैं, लेकिन दोनों बार कोविड -19 (Covid-19) महामारी के कारण, उनकी शादी में देरी हो गई. काम के मामले में, ऋचा चड्डा और अली फ़ज़ल अब जल्द ही फैंस को फ़िल्म ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3)में एक बार फिर साथ नज़र आएंगे. फ़िल्म के इस साल के अंत में रिलीज़ होने की उम्मीद है.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘भेड़िया’ के सेट पर अमर कौशिक और गणेश आचार्य के साथ दिखे वरुण धवन, तस्वीरें हुईं वायरल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com