प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बॉलीवुड के खिलाड़ी भैया का पोस्ट, कहा “आपसे मिली प्रेरणा”

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बॉलीवुड के खिलाड़ी भैया का पोस्ट, कहा “आपसे मिली प्रेरणा”

Image Source

देश के चहेते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर राजनीति की दुनिया के साथ ही, बॉलीवुड की दुनिया के सितारे भी उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं. इनमें से एक मशहूर नाम है, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का. अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए, प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

दरअसल, अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में दोनों हस्तियां कुर्सियों पर बैठे, एक दूसरे से बात करते नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा, "आपका नज़रिया, आपका स्नेह और आपके काम करने की क्षमता, इससे मुझे बहुत प्रेरणा मिलती है. आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई, आपका आने वाला साल बहुत खुशहाल हो." अभिनेता के इस पोस्ट के ज़रिए अब फैंस प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाइयां देने में लग गए हैं.

गौरतलब है, कि देश के प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देने वालों में से बॉलीवुड के और भी कई बड़े सितारे मौजूद हैं. इनमें अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं. जहां दोनों अभिनेताओं ने नरेंद्र मोदी के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते हुए, उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं. वहीं सभी को चौंकाते हुए, विपक्ष के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट से उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, "नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई.” इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर एक लंबा पोस्ट साझा किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि भारत के 14वें व वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर, 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था. साल 2001 में उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण किया था. वहीं साल 2014 में वाराणसी से चुनाव जीतकर उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री के रूप में अपना पदभार ग्रहण किया. पूरा देश आज अपने प्यारे ‘मोदी जी’ को उनके जन्मदिन पर बधाइयाँ दे रहा है.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ ने बनाया 100 से अधिक देशों में रिलीज़ का रिकॉर्ड

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com