क्या सुरराई पोट्टारू के हिंदी रीमेक में होगी अक्षय कुमार की एंट्री? इस अभिनेत्री के नाम की भी चर्चा

क्या सुरराई पोट्टारू के हिंदी रीमेक में होगी अक्षय कुमार की एंट्री? इस अभिनेत्री के नाम की भी चर्चा

बॉलीवुड में अब तक रामबाबू (Rambabu) की वांटेड (Wanted) से लेकर, विजय देवरोकोंडा (विजय देवरोकोंडा) की अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy) जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के रीमेक बन चुके हैं. खास बात तो यह है, कि यह फिल्में अपनी दमदार कहानी और एक्शन के कारण दर्शकों को खूब पसंद भी आईं हैं. खबरों की मानें, तो अब इस लिस्ट में तमिल फिल्म सुरराई पोट्टारू (Soorarai Pottaru) का नाम भी शामिल होने वाला है. वहीं इस फिल्म के रीमेक में बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नज़र आने वाले हैं.

साल 2020 में रिलीज़ हुई फिल्म सुराराई पोट्टरू में अपर्णा बालामुरली (Aparna Balamurali) मुख्य भूमिका में नज़र आईं थी. सूत्रों की मानें, तो इस फिल्म के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार सुरिया शिवकुमार (Suriya Sivakumar) की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा प्रसाद (Sudha Kongara Prasad) करने वाली हैं, जिन्होंने तमिल की इस ओरिजिनल फिल्म का निर्देशन किया था.

हालांकि, अभी तक अक्षय कुमार की तरफ से इस फिल्म को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है. खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका मदान (Radhika Madan) भी नज़र आ सकती हैं. इस फिल्म में वह अपर्णा बालामुरली के किरदार में नज़र आ सकती हैं. आपको बते दैं, कि सुरराई पोट्टरु की कहानी एक ग्रामीण क्षेत्र पर आधारित है. इसी के चलते, राधिका मदान को एक देसी लुक में नज़र आने का अंदाज़ा लगाया जा रहा है. वहीं अगर यह खबर सच हुई, तो दर्शक अक्षय कुमार और राधिका मदान को पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ देखेंगे.

इससे पहले भी राधिका मदान, फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम (Angreji Medium) में इमरान खान (Imran Khan) के साथ एक दमदार किरदार में नज़र आईं थी. अब देखना यह है, कि अक्षय और राधिका की यह जोड़ी दर्शकों को कितनी पसंद आती है.

फिलहाल के लिए खिलाड़ी कुमार अपनी हाल ही में आई फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसके अलावा, साल 2022 में अक्षय कुमार की 6 और फिल्में दर्शकों को देखने को मिल सकती हैं. वहीं इसके अलावा, अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म पृथ्वीराज (Prithiviraj) में मानुषी चिल्लर (Manushi Chillar) के साथ नज़र आयेंगे.

Related Stories

No stories found.