Happy Birthday Akshay Kumar: जन्मदिन की बधाइयों के बीच खिलाड़ी का पोस्ट, फैंस को कहा शुक्रिया

Happy Birthday Akshay Kumar: जन्मदिन की बधाइयों के बीच खिलाड़ी का पोस्ट, फैंस को कहा शुक्रिया

Image Source

बॉलीवुड की हिट मशीन कहलाने वाले अभिनेता, अक्षय कुमार(Akshay Kumar) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने ही रहते हैं. हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी भैया, आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के उनके दोस्त और फैंस की बधाइयों का सिलसिला भी जारी है. वहीं अब इन सारी बधाइयों के बीच, उन्होंने भी अपने फैंस को शुक्रिया कहते हुए एक मोटिवेशनल पोस्ट किया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर गुरुवार से ही अभिनेता Akshay Kumar के जन्मदिन की बधाइयाँ देखने को मिल रहीं थीं. अक्षय को बधाई देते हुए, शुक्रवार सुबह तक ट्विटर पर करीब 60 हज़ार से भी ज़्यादा फैंस ट्वीट्स देखे जा चुके थे. वहीं फैंस से मिल रहे प्यार से ईमोशनल होकर, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैन्डल्स पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्हें शुक्रिया कहा है. उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “साल गुज़रता है, वक्त निकलता है, बस एक चीज़ जो हमेशा रह जाती है वो है मेरे जन्मदिन पर आप सब की दी गई दुआएं. आप सभी को बहुत-बहुत प्यार और शुक्रिया.

गौरतलब है, कि फैंस के अलावा फ़िल्म इंडस्ट्री के कई सारे सितारों ने भी Akshay Kumar को बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इनमें सुनील शेट्टी(Suneil Shetty), अजय देवगन (Ajay Devgan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जैसे अभिनेता शामिल हैं. जहाँ सुनील ने अपने दोस्त को फ़िल्म हेरा-फेरी (Hera Pheri) के अंदाज़ में विश किया, तो वहीं टाइगर ने अक्षय के साथ अपनी आने वाली फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां( Bade Miyan Chote Miyan) की एक तस्वीर साझा की. इसके अलावा भी कई कलाकारों ने अक्षय को जन्मदिन की बधाई दी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Akshay Kumar का जन्म 9 सितंबर 1967 में राजीव हरि ओम भाटिया के नाम से हुआ था. वहीं उनके फ़िल्मों की बात करें, तो हाल ही में उनकी थ्रिलर फ़िल्म 'Cuttputlli' डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई है. इस फ़िल्म में उनके साथ अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)भी मौजूद हैं. फ़िल्म में उनके पुलिस अफसर के किरदार को दर्शक काफ़ी पसंद कर रहे हैं. उनकी यह फ़िल्म, साल 2018 की मशहूर तमिल फ़िल्म ‘Ratsasan’ का हिंदी रीमेक है.

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Trailer: आमने सामने आए नवाब साहब और हृतिक, कौन मारेगा बाज़ी?

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com