हाथ में राम नाम का पत्थर उठाए दिखे अक्षय कुमार, ‘राम सेतु’ के ट्रेलर को मिले प्यार के लिए दिया धन्यवाद

हाथ में राम नाम का पत्थर उठाए दिखे अक्षय कुमार, ‘राम सेतु’ के ट्रेलर को मिले प्यार के लिए दिया धन्यवाद

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फ़िल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) जल्द रिलीज़ होने वाली है. फ़िल्म को लेकर दर्शकों में भी ज़बरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं 11 अक्टूबर को रिलीज़ हुए फ़िल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. अपने प्रशंसकों के इसी उत्साह को देखते हुए, अक्षय कुमार ने फ़िल्म का एक नया पोस्टर रिलीज़ करते हुए सबका धन्यवाद किया.

बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ़िल्म ‘राम सेतु’ का नया पोस्टर रिलीज़ करते हुए अक्षय कुमार ने अपने प्रशंसकों से फ़िल्म के ट्रेलर को पसंद करने के लिए धन्यवाद कहा. उन्होंने लिखा, “आपके द्वारा #रामसेतु ट्रेलर को दिए गए प्यार को देखकर प्रसन्न हूँ! आप सबका दिल से शुक्रिया. बहुत गर्व की बात है, कि देश की एक भारतीय महाकाव्य प्राइम वीडियो की पहली सह-निर्माण फिल्म है. हमें सिनेमाघरों में देखें 25 अक्टूबर को. फ़िल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार हाथ में पत्थर उठाए दिख रहे हैं, जो राम सेतु पुल की वास्तविकता का प्रमाण दे रहा है.

फ़िल्म ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार एक नास्तिक पुरातत्वविद् की भूमिका निभाते नज़र आएंगे, जो बुरी ताकतों को नष्ट करने से पहले पौराणिक राम सेतु के अस्तित्व को साबित करने के मिशन पर निकल पड़ता है. वहीं 2 दिन पहले रिलीज़ हुई फ़िल्म के ट्रेलर में अक्षय का मिशन इस बात का सबूत लाना है कि राम सेतु, जो कि भारतीय महाकाव्य रामायण (Ramayana) में भगवान राम द्वारा लंका तक बनाया गया एक पुल है, वह वास्तविक है. लेकिन उसकी ज़िंदगी में एक नया मोड़ तब आता है, जब उसे यह पता चलता है, कि यह सब एक साज़िश है. फ़िल्म में बहुत सारा एक्शन देखने को मिलेगा. वहीं इसके अलावा, अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म में जैकलिन फ़र्नांडीज़ (Jacqueline Fernandez), नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharrucha) और सत्यदेव कंचाराना (Satyadev Kancharana) भी अहम भूमिकाओं हैं.

अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फ़िल्म में प्रवेश राणा (Pravesh Rana) और जेनिफर पिकिनाटो (Jennifer Piccinato) जैसे कलाकार भी नज़र आएँगे. वहीं ‘राम सेतु’ के अलावा, अक्षय कुमार जल्द ही सूर्या (Suriya) की तमिल फिल्म ‘सोरारई पुतरु’ (Soorarai Pootru) के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे.

Image Source

यह भी पढ़ें:Mili Teaser Out: 48 सेकेंड में जान्हवी कपूर की ये सर्वाइवल थ्रिलर कर देगी हैरान

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com