अक्षय कुमार ने इमरान हाशमी को जन्मदिन पर दिया ये खास सरप्राइज़, यहां देखें वीडियो

अक्षय कुमार ने इमरान हाशमी को जन्मदिन पर दिया ये खास सरप्राइज़, यहां देखें वीडियो

गुरुवार को इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अपना जन्मदिन, अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी (Selfiee) के सेट पर मनाया. इस मौके पर उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी. वहीं इसका एक वीडियो, सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें इमरान हाशमी को केक काटते हुए देखा जा सकता है.

धर्मा प्रोडक्शन्स (Dharma Productions) के सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गए वीडियो में, फिल्म के निर्देशक राज मेहता (Raj Mehta) अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी को चीयर करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है, कि इमरान जब फिल्म के सेट पर पहुंचे, तब खिलाड़ी कुमार के साथ फिल्म की पूरी टीम ने उन्हें सरप्राईज़ दिया. वहीं इसके साथ ही, फिल्म की पूरी टीम इमरान के लिए 'बार-बार दिन ये आए' गाना गा कर, उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रही है.

आपको बता दें, कि हाल ही में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी की, 2 अभिनेत्रियों के नामों की घोषणा की थी. इन 2 अभिनेत्रियों में नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) और डायना पेंटी (Diana Penty) के नाम शामिल है. अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरूचा के साथ एक वीडियो शेयर किया था. सूत्रों की मानें, तो इस फिल्म का कुछ हिस्सा भोपाल में शूट किया जा रहा है.

गौरतलब है, कि इमरान हाशमी जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ टाइगर 3 (Tiger 3) में नज़र आने वाले हैं. यह फिल्म, अगले साल 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वहीं दर्शकों को इस साल, इमरान की कई फिल्में देखने को मिल सकती हैं, जिसमें फादर्स डे (Father's Day) और सब फर्स्ट क्लास है (Sab Fir Class Hai) जैसी बहुचर्चित फिल्में शामिल हैं.

Related Stories

No stories found.