Runway 34 Teaser: इस बार ईदी देने आएंगे अजय देवगन और अमिताभ बच्चन, सलमान खान ने भी की तारीफ

Runway 34 Teaser: इस बार ईदी देने आएंगे अजय देवगन और अमिताभ बच्चन, सलमान खान ने भी की तारीफ

अजय देवगन (Ajay Devgn) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म सत्याग्रह (Satyagraha) के बाद, फिर एक बार बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आने वाले हैं. यह दोनों सुपरस्टार्स जल्द ही फिल्म रनवे 34 (Runway 34) में नज़र आएंगे. वहीं आज इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया है, जिसे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इंस्टाग्राम पर फिल्म रनवे 34 का टीज़र शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, कि “मेरी कोई फिल्म अभी तैयार नहीं है, इसलिए मैने अपने भाई अजय देवगन से विनती की है, कि वह ईद के मौके पर, ईदी देने के लिए आए. चलो इस ईद पर हम सब सेलिब्रेट करेंगे और देखेंगे रनवे 34.”

फिल्म रनवे 34 के टीज़र में अजय देवगन एक पायलट के किरदार में नज़र ऐ रहे हैंं, जो 35 हज़ार फीट ऊपर घने काले बादलों और कड़कती बिजलियों के बीच, एक मिशन को अंजाम देने की कोशिश कर रहें हैं. इसके साथ ही, वह किसी खास जानकारी की तलाश में नज़र आ रहे हैं. दूसरी ओर, उनके साथ रकुल प्रीत सिंह भी काफी गंभीर किरदार में हैं.

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन की एक दमदार झलक देखने को मिल रही है. आपको बता दें कि, फिल्म में अमिताभ बच्चन एक सरकारी अधिकारी की भूमिका निभाते दिखेंगे. फिल्म रनवे 34 में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के अलावा बोमन ईरानी, आकांक्षा सिंह, कैरी मिनाटी और अंगीरा धर भी नज़र आएंगे.

आपको बता दें, कि लोकप्रिय यूट्यूबर कैरी मिनाटी इस फिल्म के ज़रिए अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. खबरों के अनुसार, यह फिल्म साल 2015 की एक सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण अजय देवगन द्वारा किया गया है.

फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर 21 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा, जिसे अजय देवगन लॉन्च कर सकते हैं. वहीं यह फिल्म ईद के मौके पर 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी, जो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), कृति सेनन (Kriti Sanon) और तारा सुतरिया (Tara Sutaria) की फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) से टकराएगी. अब यह देखना मज़ेदार होगा, कि बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली इन 2 बड़ी फिल्मों में से कौन सी फिल्म, दर्शकों के दिल जीत पाती है.

Related Stories

No stories found.