राजामौली के बाद ब्रह्मास्त्र से जुड़ा दक्षिण का ये बड़ा नाम, अयान मुखर्जी ने किया धन्यवाद

राजामौली के बाद ब्रह्मास्त्र से जुड़ा दक्षिण का ये बड़ा नाम, अयान मुखर्जी ने किया धन्यवाद

दक्षिण फ़िल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi), अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा (Brahmastra Part One: Shiva) का हिस्सा हैं. जी हाँ, तेलुगु फ़िल्मों के अनुभवी अभिनेता, निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर के तेलुगु वर्ज़न में अपनी आवाज़ देंगे. जानकारी के लिए बता दें, कि ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 15 जून को रिलीज़ होगा.

सोमवार को फ़िल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा के निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए, चिरंजीवी के इस फैंटेसी एडवेंचर फ़िल्म से जुड़ने की खबर दी है. इस वीडियो में मेगास्टार चिरंजीवी, फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के तेलुगु ट्रेलर के लिए, स्टूडियो में अपनी आवाज़ रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं. वहीं इस वीडियो में फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी इमोशनल होकर, चिरंजीवी का धन्यवाद कर रहे हैं और तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार उन्हें गले लगाते और आशीर्वाद देते हुए नज़र आ रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि निर्देशक एसएस राजामौली (S.S Rajamouli), अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र को हिंदी के साथ-साथ 4 दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज़ करेंगे. वहीं हाल ही में राजामौली, रणबीर कपूर और अयान के साथ विशाखापत्तनम में फिल्म का प्रमोशन करते दिखे थे.

अयान मुखर्जी की बहुप्रतिक्षित फैंटेसी एक्शन फ़िल्म ब्रह्मास्त्र, 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फ़िल्म को 5 भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा, जिसमें हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ शामिल है. ग़ौरतलब है, कि 2 जून को फ़िल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा का टीज़र रिलीज़ किया गया था, जो ज़बरदस्त रोमांच और एक्शन से भरपूर था. इस टीज़र को दर्शकों द्वारा भी काफ़ी पसंद किया जा रहा है.

फिल्म का निर्माण स्टार स्टूडियो (Star Studios), धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions), प्राइम फोकस (Prime Focus) और स्टारलाईट पिक्चर्स (Starlight Pictures) ने मिलकर किया है। इसके अलावा, फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna), मोनी रॉय (Mouni Roy) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएँगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com