Title: आयुष शर्मा ने किया ‘एएस04’ का ऐलान, इस दिन रिलीज़ होगा टीज़र

Title: आयुष शर्मा ने किया ‘एएस04’ का ऐलान, इस दिन रिलीज़ होगा टीज़र

अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने मंगलवार को अपनी चौथी फिल्म की घोषणा कर दी है. इस फ़िल्म का टाइटल ‘एएस04’ (AS04) रखा गया है. अभिनेता को आख़िरी बार, सलमान खान (Salman Khan) की फ़िल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) में देखा गया था, जिसमें उन्होंने विलोम की भूमिका निभाई थी. वहीं अपनी चौथी फ़िल्म की घोषणा करते हुए अभिनेता ने फ़िल्म के टीज़र को लेकर भी जानकारी दी.

अपनी आगामी फ़िल्म ‘एएस04’ की घोषणा करते हुए आयुष शर्मा ने फ़िल्म का एक पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. पोस्टर के साथ साथ अभिनेता ने फ़िल्म के टीज़र के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, “गिटार से या गुन से…. कल शोर तो मचेगा. #एएस04 कल लोड हो रहा है, बने रहें!” फ़िल्म का पोस्टर काफ़ी ज़बरदस्त है, जिसमें अभिनेता मशीन गन और गिटार के साथ एकदम नए लुक में दिख रहे हैं.

आपको बता दें, कि इससे पहले हाल ही में आयुष शर्मा ने अपनी आधुनिक एक्शन-एडवेंचर फ़िल्म ‘एएस03’ (AS03) की घोषणा की थी. ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेता कि फ़िल्म ‘एएस04’ काफ़ी ज़बरदस्त होने वाली है. वहीं आयुष शर्मा ने जिस तरह से अपनी फ़िल्म के टाइटल की घोषणा की, वैसा अक्सर दक्षिण भारतीय सिनेमा में देखा जाता है. इसी के साथ, अभिनेता दक्षिण भारतीय प्रवृत्ति को बॉलीवुड में लाने वाले पहले अभिनेता बन गए.

आयुष शर्मा बॉलीवुड के भाईजान अभिनेता सलमान ख़ान की बहन अर्पिता ख़ान (Arpita Khan) के पति हैं. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2018 फ़िल्म ‘लवयात्री’ (Loveyatri) से की थी. इसके बाद साल 2021 में आई फ़िल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में उन्हें अपने अभिनय के लिए काफ़ी सराहना मिली थी. ख़बर यह है, कि आयुष शर्मा को जल्द ही एक फ़िल्म ‘क्वाथा’ (Kwatha) में देखा जाएगा इस फ़िल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ़ (Isabelle Kaif) भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: Mili Teaser Out: 48 सेकेंड में जान्हवी कपूर की ये सर्वाइवल थ्रिलर कर देगी हैरान

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com