एक्शन एंटरटेनमेंट ‘एएस04’ के लिए आयुष शर्मा को मिली अपनी लीडिंग लेडी

एक्शन एंटरटेनमेंट ‘एएस04’ के लिए आयुष शर्मा को मिली अपनी लीडिंग लेडी

अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अपनी आगामी बॉलीवुड फ़िल्म ‘एएस04’ (ASO4) को लेकर खबरों में बने हुए हैं. फ़िल्म को लेकर लगातार नई जानकारियाँ सामने आ रही हैं. वहीं सोमवार को अभिनेता ने अपनी इस एक्शन फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री के नाम की घोषणा की. फ़िल्म ‘एएस04’ में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर सुश्री मिश्रा (Sushrii Mishraa) को चुना गया है.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  सुश्री मिश्रा के नाम का ऐलान करते हुए आयुष शर्मा ने लिखा, “गिटार है, गुन है! और इनको चलाने वाले

सुशी बाबा भी हैं…..वैसे पहचान की दिक़्क़त इनकी भी है….#AS04 नाम के इस जहाज़ में सुश्री मिश्रा आपका स्वागत है.” आपको बता दें, इस फ़िल्म के साथ सुश्री मिश्रा बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

इस दौरान एक इंटरव्यू में फ़िल्म ‘एएस04’ की मुख्य अभिनेत्री के बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा ने साझा कहा, कि "हम ‘एएस04’ के लिए एक नए नाम की तलाश कर रहे थे, जो न केवल एक नया चेहरा हो, बल्कि कोई ऐसा व्यक्ति भी हो, जो अपने व्यक्तित्व से आपका ध्यान खींच सकता है. सुश्री न केवल इसके लिए पूरी तरह फिट बैठती हैं, बल्कि उनमें अभिनय कौशल और एक्शन क्षमता भी है. हमने फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पहले ही कर ली है और हम, उन्हें फ़िल्म के साथ जोड़कर हम बहुत रोमांचित हैं."

जानकारी के लिए बता दें, कि पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2015 (Miss India United Continents) रह चुकी सुश्री मिश्रा न केवल खूबसूरत हैं, बल्कि राष्ट्रीय स्तर की तैराक और घुड़सवार भी हैं. इसके अलावा, अभिनेत्री एमएमए में भी प्रशिक्षित हैं, जो उन्हें आयुष शर्मा की इस एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म ‘एएस04’ के लिए एकदम फिट बनाती है. सुश्री ने कथक, जैज़ फंक, ओडिसी और एरियल सिल्क रोप जैसी डांस शैलियों में भी प्रशिक्षण लिया है. इतना ही नहीं, वह एक थिएटर कलाकार भी रही हैं.

वर्तमान में मुंबई में फिल्माई जा रही आयुष शर्मा अभिनीत फ़िल्म ‘एएस04’ की शूटिंग पूरे देश में की जाएगी. श्रीसथ्यसाई आर्ट्स (Srisathyasai Arts) के बैनर तले केके राधामोहन (KK Radhamohan) द्वारा निर्मित, बिना शीर्षक वाली इस एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. वहीं कात्यायन शिवपुरी (Katyayan Shivpuri) द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: आयुष शर्मा ने किया ‘एएस04’ का ऐलान, इस दिन रिलीज़ होगा टीज़र

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com