डेटिंग की खबरों के बीच ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च से वायरल हुआ प्रभास-कृति का ये प्यारा वीडियो

डेटिंग की खबरों के बीच ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च से वायरल हुआ प्रभास-कृति का ये प्यारा वीडियो

दक्षिण फ़िल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon), पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करते नज़र आएँगे. दोनों जल्द ही ओम राउत (Om Raut) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. इस बहुप्रतिक्षित फ़िल्म का पहला ट्रेलर 3 अक्टूबर को रिलीज़ किया गया, जिसमें प्रभास भगवान राम, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लंकापति रावण और कृति सेनन माता सीता की भूमिकाओं में दिख रहे हैं.

फिल्म ‘आदिपुरुष’ हिंदू पौराणिक ग्रंथ रामायण (Ramayan) पर आधारित है. रविवार को फ़िल्म का ट्रेलर (Adipurush Trailer), कृति सेनन और प्रभास ने उत्तर प्रदेश में लॉन्च किया. इस इवेंट के लिए, कृति ने एक ग्लिटरी क्रीमी आउटफिट पहनी थी, जबकि प्रभास ने कुर्ता और पायजामा पहना था. इस लॉन्च इवेंट में कुछ खास पल देखने को मिले. इनमें से एक वह था, जब कृति ने प्रभास को अपना दुपट्टा, उनके माथे से पसीना पोंछने के लिए दिया. इसका एक वीडियो, सोशल मीडिया पर भी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और कृति के साथ सैफ अली खान भी अहम किरदार में नज़र आएँगे. खबरों के अनुसार, ‘आदिपुरुष’ एक बड़े बजट की फ़िल्म है, जो अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है. वहीं प्रभास इससे पहले, दक्षिण फ़िल्मों के स्टार निर्देशक एस.एस. राजामौली (S.S. Rajamouli) की ‘बाहुबली’ (Baahubali) सीरीज़ और ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) जैसी फ़िल्मों में नजर आ चुके हैं. वहीं उन्होंने साल 2019 में फ़िल्म ‘साहू’ (Saaho) से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया था. इसके अलावा, अभिनेता जल्द ही फ़िल्म ‘सालार’ (Salaar) में नज़र आएँगे. वह बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ भी एक फिल्म पर काम कर रहे हैं.

दूसरी ओर, कृति सेनन को आखिरी बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जैकलीन फ़र्नांडीज़ (Jacqueline Fernandez) के साथ फ़िल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) में देखा गया था. वहीं अब अभिनेत्री वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फ़िल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में दिखाई देंगी, जो 25 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है. इसके बाद, वह टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फ़िल्म ‘गणपत’ (Ganapath) में भी अहम भूमिका निभाएँगी. यह फ़िल्म इस साल के अंत में रिलीज़ होगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘गॉडफादर’ के पहले सिंगल में दिखे चिरंजीवी और सलमान खान के ज़बरदस्त डांस मूव्स

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com