Sooryavanshi Re-Release: मकर संक्रांति के मौके पर गुजरात के 30 मल्टीप्लेक्सों में दोबारा रिलीज़ हुई फिल्म

Sooryavanshi Re-Release: मकर संक्रांति के मौके पर गुजरात के 30 मल्टीप्लेक्सों में दोबारा रिलीज़ हुई फिल्म

बाॅलीवुड में अपने किरदारों और एक्शन के लिए लोकप्रिय, Akshay Kumar इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री के सबसे वयस्त सेलिब्रिटीज़ में से एक हैं. अभिनेता पिछले साल 5 नवंबर को रिलीज़ हुई फिल्म ‘Sooryavanshi’ में नज़र आए थे. सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई निर्देशक Rohit Shetty की यह फिल्म, बाॅक्स ऑफिस पर ब्लाॅकबस्टर साबित हुई थी. फ़िल्म को मिली भारी सफलता के कारण, Akshay Kumar अभिनीत इस फिल्म को गुजरात के सिनेमाघरों में एक बार फिर रिलीज़ किया जा रहा है.

खबरों की मानें, तो ‘Sooryavanshi’ को मकर संक्रांति के मौके पर गुजरात के 30 गैर राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स में दोबारा रिलीज़ किया जा रहा है. वहीं प्रदर्शकों का यह मानना है, कि ऐसे अवसरों पर दर्शक, सिनेमाघरों में इस फिल्म को फिर एक बार प्यार देने के लिए जाएंगे. आपको बता दें, कि गुजरात में ‘Sooryavanshi’ अब तक 42 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है.

फ़िल्म में Akshay Kumar के साथ, बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री Katrina Kaif भी मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा, Ajay Devgn और Ranveer Singh ने भी फ़िल्म में अहम भूमिका निभाई है.

‘Sooryavanshi’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री Katrina Kaif की हाल ही में, बाॅलीवुड अभिनेता Vicky Kaushal से शादी हुई है. दोनों ने शादी के बाद, कल एक साथ अपनी पहली लहोड़ी का त्योहार मनाया. इस नए शादीशुदा जोड़े ने, फैंस को लोहड़ी की बधाईयां देते हुए, अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Vicky Kaushal पंजाबी हैं, इसलिए उन्होंने लोहड़ी का जश्न काफी धूम-धाम से मनाया. आपको बता दें, कि Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी, साल 2021 की सबसे बड़ी शादियों में से एक थी.

Katrina Kaif के काम की बात करें, तो अभिनेत्री जल्द ही Salman Khan के साथ फ़िल्म 'Tiger 3' में नज़र आएंगी. इसके अलावा, वह Siddhant Chaturvedi और Ishaan Khatter के साथ फ़िल्म ‘Phone Bhoot’ में भी मुख्य भूमिका में निभाएंगी. वहीं Akshay Kumar की बात करें, तो अभिनेता जल्द ही फिल्म ‘Selfiee’ में नज़र आएंगे.

यह भी पढ़ें: Sooryavanshi 100 करोड़ क्लबः Akshay Kumar, Katrina Kaif की फ़िल्म मचा रही है बॉक्स ऑफिस पर धूम

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com