2 दिन बाद रिलीज़ होगा ‘राम सेतु’ का ट्रेलर, अक्षय कुमार ने शेयर किया एक और ज़बरदस्त टीज़र

2 दिन बाद रिलीज़ होगा ‘राम सेतु’ का ट्रेलर, अक्षय कुमार ने शेयर किया एक और ज़बरदस्त टीज़र

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) रिलीज़ के लिए तैयार है. दर्शक भी फ़िल्म को देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हाल ही में फ़िल्म का टीज़र (Ram Setu Teaser) रिलीज़ हुआ था, जो रोमांच से भरा था. वहीं शनिवार को अक्षय ने अपने फाँस के साथ फ़िल्म का एक और टीज़र रिलीज़ करके, ट्रेलर की रिलीज़ डेट का ऐलान किया है.

अपने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म के ट्रेलर की रिलीज़ डेट (Ram Setu Trailer) का ऐलान करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “तयार हो जाएं #रामसेतु की दुनिया को और भी करीब से देखने के लिए, बस तीन दिनों में! #रामसेतु ट्रेलर मंगलवार, 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगा.” इस टीज़र में फ़िल्म के कुछ ज़बरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे हैं. इसमें अक्षय और जैकलीन की भी झलक दिख रही है.

आपको बता दें, कि शुक्रवार को भी अक्षय ने फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट शेयर किया था. अभिनेता ने फ़िल्म का एक नया पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, कि “आपके द्वारा बनाए जा रहे सभी अद्भुत पोस्टरों से प्रेरित होकर, यहां कुछ ऐसा है जिस पर मैंने टीम के साथ काम किया है. आशा है, कि आपको यह पसंद आएगा. राम सेतु का ट्रेलर मंगलवार 11 अक्टूबर, 2022 को रिलीज़ होगा.” इस पोस्टर में अक्षय कुमार, जैकलीन फ़र्नांडीज़ (Jacqueline Fernandez), नुसरत भरुचा (Nushrratt Baruccha) और सत्यदेव (Satya Dev) कंचाराना हैं.

फिल्म ‘राम सेतु’ एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार, जैकलीन फ़र्नांडीज़, नुसरत भरूचा और सत्यदेव मुख्य भूमिका में हैं. फ़िल्म की कहानी एक पुरातत्वविद् के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राम सेतु पुल की जांच करने के लिए काम कर रहा है. यह फ़िल्म अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स (Cape of Good Films), अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट (Abundantia Entertainment) और लाइका प्रोडक्शंस (Lyca Productions) द्वारा निर्मित है. अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) के निर्देशन में बनी यह फिल्म, इसी साल 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान एक बार फिर चलाएँगे पूजा की आवाज़ का जादू, इस दिन रिलीज़ होगी फ़िल्म

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com