Bollywood: इस साल रिलीज़ होने वाली फिल्मों की शूटिंग फिर शुरू

Bollywood: इस साल रिलीज़ होने वाली फिल्मों की शूटिंग फिर शुरू

कोरोनावायरस की दूसरी लहर को मात देते हुए, Bollywood ने बचे हुए प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू कर दी है. जुलाई 30, 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली फ़िल्म मिमी का आज ट्रेलर लॉन्च हुआ है. इस फिल्म में Kriti Sanon एक सरोगेट मां को भूमिका निभाएंगी. साथ इस फिल्म में Pankaj Tripathi भी देखे जायेंगे.

Farhan Akhtar और Mrinal Thakur की फिल्म तूफ़ान 16 जुलाई, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है. उन्होंने  Aziz Ali नामक एक बॉक्सर की भूमिक निभाई है, जो डोंगरी से है और संघर्ष करके अपने लक्ष्य को प्राप्त करता है.

YRF के अगले प्रोजेक्ट पठान की शूटिग शुरू कर दी गई है. इस में Shah Rukh Khan मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. बता दें कि पठान अब 2022 में रिलीज  होगी. फिल्म में Deepika Padukone और John Abraham भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखे जायेंगे.

लॉकडाउन के कारण Bollywood में तीन महीने के ब्रेक के बाद, Salman Khan और Katrina Kaif 23 जुलाई से अंधेरी में टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. Aamir Khan ने भी लद्दाख में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रू पर कूड़ा फैलाने का आरोप भी लगा है. Akshay Kumar की रक्षा बंधन भी, जो जल्द ही 2021 में रिलीज़ होनी थी, उसकी शूटिंग भी शुरू कर दी गई है.

Bollywood की इस साल की सबसे बड़ी फिल्म घोषणा करते हुए, Karan Johar ने बताया कि वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से निर्देशन में वापसी करेंगे. इस फिल्म में Alia Bhatt और Ranveer Singh मुख्य भूमिकाओं में देखे जायेंगे. उनके साथ Jaya Bachchan, Dharmendra और Shabana Azmi भी नजर आने वाले हैं.

इसके अलावा Ranveer Singh, Bollywood फिल्मों के साथ साथ, कलर्स टीवी के एक क्विज शो, द बिग पिक्चर के साथ छोटे पर्दे पर शानदार एंट्री करने वाले हैं. इन सब के दौरान, Priyanka Chopra सिटाडेल और मैट्रिक्स जैसे Hollywood के बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com