Bollywood Diwali 2022: जानिए इस साल सितारों ने किस तरह मनाई जश्न-ए-दिवाली

Bollywood Diwali 2022: जानिए इस साल सितारों ने किस तरह मनाई जश्न-ए-दिवाली

Image Source

दिवाली एक ऐसा त्योहार है, जिसका जश्न पूरे देश में बड़े धूमधाम से मनाया जाता है. वहीं रौशनी के इस त्योहार को मनाने में बॉलीवुड (Bollywood) भी किसी हाल में पीछे नहीं रहती. इस मौके पर कई सितारें धूमधाम से अपने घर पर दिवाली की पार्टी भी होस्ट करते हैं. तो चलिए एक नज़र डालते हैं, उन सितारों पर जिन्होंने इस साल दिवाली (Diwali 2022) के मौके पर शानदार पार्टीज़ का आयोजन किया.

1. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

हिंदी और साउथ के फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू, हर साल अपने घर पर दिवाली की पार्टी का आयोजन करती हैं. उनके घर जश्न का यह सिलसिला इस साल भी जारी रहा. उनकी इस पार्टी में बॉलीवुड के साथ ही दक्षिण फ़िल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी शिरकत की.

इसके अलावा अभिनेत्री श्रिया सरन (Shriya Saran) भी, यहां अपने पति के साथ मस्ती के अंदाज़ में नज़र आईं. फ़िल्म और टीवी शो निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) और निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) भी तापसी की पार्टी में मौजूद थे.

2. मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra)

मशहूर सेलिब्रिटी फैशन डिज़ाइनर, मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार रहता है. इस बार भी उनकी पार्टी उतनी ही धमाकेदार रही, जितनी हर साल होती है. इस पार्टी में 90 के दशक की कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी शिरकत की, जिनमें करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), काजोल (Kajol) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) जैसे नाम शामिल हैं.

3. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने बीते शुक्रवार को अपने घर दिवाली के जश्न का आयोजन किया, जिसमें उनके साथ उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर भी मौजूद थीं. इसके अलावा इस पार्टी में, किंग खान के बच्चे आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) और अभिनेत्री काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) भी नज़र आईं.

4. रमेश तौरानी (Ramesh Taurani)

हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्माता, रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में भी बॉलीवुड के कई नामी सितारें शामिल हुए थे. हालंकि उनकी पार्टी, अभिनेत्री कृति सैनन के जश्न के साथ क्रैश हो गई थी. लेकिन फिर भी सितारों ने इन दोनों पार्टियों में शिरकत करते हुए खूब रंग जमाया.

इसके अलावा बॉलिवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी अपने पति और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ यहां पहुंचकर, इस पार्टी में चार चांद लगाए.

5.कृति सैनन (Kriti Sanon)

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने बुधवार को अपने मुंबई स्थित घर पर इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए दिवाली पार्टी का आयोजन किया था. कृति की इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें शामिल हुए थे, जिनमें नेहा धूपिया (Neha Dhupia), वरुण धवन (Varun Dhawan) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जैसे नाम शामिल हैं.

इसके अलावा कृति की पार्टी में अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी मौजूद थीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हर साल दिवाली के मौके पर एकता कपूर भी अपने घर पर, पार्टी का आयोजन किया करती हैं, जिसकी तारीख अभी तक तय नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें:सलमान ख़ान हुए डेंगू के शिकार, जानिए कौन लेगा इस ‘वीकेंड का वार’ में उनकी जगह

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com