Happy Birthday Shahrukh Khan: किंग खान ने ऐसे दिया अपने फैंस को सरप्राइज़

Happy Birthday Shahrukh Khan: किंग खान ने ऐसे दिया अपने फैंस को सरप्राइज़

बॉलीवुड के किंग खान, Shahrukh Khan आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहें हैं. आज के दिन वर्ष 1965 में जन्मे किंग खान ने, बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है. वहीं अपने बेटे Aryan Khan की ड्रग्स केस में हुई गिरफ़्तारी के चलते, इस दिनों किंग खान को काफ़ी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िलहाल 28 अक्टूबर 2021 को Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan को जमानत पर रिहा कर दिया गया है, जो अभिनेता के लिए एक बड़ी राहत मानी जा रही है.

पॉपुलर टीवी शो Circus से अभिनय में करियर की शुरुआत करने वाले Shahrukh Khan ने, बॉलीवुड की दुनिया में अपनी ऐक्टिंग, रोमांस, एक्शन और ईमोशन से दर्शकों को काफ़ी बहेतरीन फिल्में दी है. आपको बता दें, कि Shahrukh Khan ने वर्ष 1992 में फिल्म, Deewana से बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था. वहीं दुनियाभर में मौजूद अभिनेता के फैंस को, वह खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है. वह अक्सर अपने फैंस के सामने आकर, उनको सरप्राइज़ देने से भी नहीं चूकते. 

जब Shahrukh Khan ने अपने फैंस को दिया सरप्राइज़ 

1. स्काईडाइव के दौरान अपने फैंस के बीच 

दुबई टुरिज़म को बढ़ावा देने के लिए, Shahrukh Khan ने लोगों से दुबई जाने की अपील की थी. Shahrukh Khan ने अपने फैंस को तब सरप्राइज़ कर दिया, जब कुछ लोग स्काईडाइव के लिए पूरी तरह से तैयार खड़े थे और अभिनेता उनके सामने जा पहुंचे. इस सरप्राइज़ से उनके फैंस के चहेरे पर खुशी देखी गई थी, जो बेमिसाल थी. 

2. जॉगिंग कर रही एक महिला के साथ करने लगे जॉगिंग 

एक बीच के किनारे जॉगिंग कर रही एक महिला के सामने, अचानक Shahrukh Khan आ गए. इसके बाद वह कुछ दूरी तक उस महिला के साथ जॉगिंग करते हुए नज़र आए. किंग खान के इस सरप्राइज़ से, वह महिला फैन हैरान रह गईं थीं. 

3. समुद्र के किनारे वॉलीबॉल पर आज़माया हाथ 

दुबई में Shahrukh Khan ने समुद्र के किनारे वॉलीबॉल खेल रहे कुछ लोगों को, उनके सामने आकर सरप्राइज़ देते हुए उनके साथ वॉलीबॉल पर अपना हाथ आजमाया था. वहीं उनके फैंस को ये यकीन ही नहीं हुआ, कि किंग खान उनके साथ वॉलीबॉल खेल रहें हैं. 

4. दुबई के मॉल में पहुंचे 

अभिनेता एक बार, दुबई के एक मॉल पहुँच गए थें और उनके अचानक वहां आ जाने से, पास खड़ी कुछ महिला फैंस ये यकीन ही नहीं कर पा रहीं थीं, कि वह Shahrukh Khan के साथ खड़ीं हैं. 

5. दुबई के रेस्तरां में अपने प्रशंसकों को खाना बनाकर परोसा

दुबई के रेस्तरां में, Shahrukh Khan ने अपने प्रशंसकों के लिए खाना बनाया था. साथ ही, खाना बनाने के बाद उन्हें परोसते हुए भी देखा गया था. वहाँ बैठे उनके फैंस के लिए यह एक ऐसा सरप्राइज़ था, जो उन्होंने कभी सोचा नहीं था. इस बात का सबूत उनके चेहरे की वो मुस्कान थी, जो किंग खान को देखकर नज़र आई थी.  

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com