Bigg Boss 15: Salman Khan के बाद अब कौन होगा शो का नया होस्ट

Bigg Boss 15: Salman Khan के बाद अब कौन होगा शो का नया होस्ट

मशहूर विवादास्पद रियलिटी शो Bigg Boss 15 अब जल्द ही शुरू होने वाला है. हाल ही में Salman Khan ने खुद शो का एक प्रोमो शेयर किया था. प्रोमो में उन्होंने कहा था कि इस बार का Bigg Boss पिछले सभी सीज़न से काफी अलग होने वाला है. रियलिटी शो को इस बार टेलीविज़न पर प्रसारित न करके OTT प्लेटफार्म पर ऑनलाइन प्रसारित किया जाएगा.

खबरों की माने, तो Bigg Boss 15 में इस बार एक बहुत बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिल सकता है. ट्विस्ट यह होगा कि इस बार शो को Salman Khan होस्ट नहीं करेंगे. जी हां, खबरों के अनुसार अभिनेता ने कहा है कि वे शो को होस्ट तभी करेंगे जब इसे टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. 

सूत्रों के अनुसार, बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशक Karan Johar इस बार Bigg Boss 15 को होस्ट करते नज़र आ सकते हैं. Karan Johar इससे पहले भी कई शोज़ होस्ट कर चुके हैं. उनका चर्चित शो 'Koffee With Karan' दर्शकों में काफी मशहूर है. खबरों के अनुसार, उन्हें शुरुआत के 6 एपिसोड्स के लिए साइन किया गया है. शुरुआती 6 एपिसोड्स को बिना एडिटिंग के प्रसारित किया जाएगा. 

हालांकि Salman Khan के मना करने के बाद से ही शो की होस्टिंग को लेकर Rohit Shetty, Farah Khan और Bigg Boss के सीज़न 13 की मशहूर जोड़ी Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill का नाम भी सामने आ चुका है. फिलहाल इन सभी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

OTT पर Bigg Boss 15 का पहला एपिसोड 8 अगस्त को प्रसारित होगा. कंटेस्टेंट को लेकर अभी तक आधिकारिक रूप से किसी का नाम सामने नहीं आया है. हालांकि सूत्रों के हवालों से ये कहा जा रहा है कि इस बार Bigg Boss में 6 कॉमनर्स और बाकी सेलेब्रिटीज होंगे. यह दूसरी बार होगा जब कॉमनर्स को शो में जगह दी जा रही है. Bigg Boss में Riya Chakravarti से लेकर 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' शो में दया की भूमिका निभाने वाली Disha Vakani के शामिल होने की चर्चा है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com