Rahul Vaidya: बिग बॉस फेम सिंगर इस दिन रचाएंगे Disha Parmar के साथ शादी

Rahul Vaidya: बिग बॉस फेम सिंगर इस दिन रचाएंगे Disha Parmar के साथ शादी

सिंगर, Rahul Vaidya और Disha Parmar की शादी की जानकारी आखिरकार फैंस को मिल गई है. Rahul ने इंस्टाग्राम पर निमंत्रण पत्र का फोटो लगाते हुए, अपनी शादी की जानकारी साझा की है. दोनों इसी महीने 16 जुलाई 2021 को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Rahul Vaidya और Disha Parmar की शादी पिछले साल 2020 में ही होने वाली थी. लेकिन कोरोना की वजह से उन्हे अपनी शादी की तारीख आगे बढ़ा दी थी. अब  लॉक डाउन खुल जाने के बाद, दोनों ने इसी महीने शादी करने का निर्णय लिया है.

Rahul ने एक पोस्ट में अपने शादी के कार्ड की फोटो शेयर की  है. जिसमें लिखा है "हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ, हम इस खास लम्हे को आपके साथ साझा करते हुए बेहद खुश है. हमें बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारी शादी 16 जुलाई 2021 को होनी तय हुई है. हम आपसे हमारे इस नए सफर की शुरुआत पर, प्यार और आशीर्वाद की आशा रखते हैं" #TheDisHulWedding

Rahul Vaidya ने शादी के बारे में पहले भी बताया था, कि शादी वैदिक तरीके से होगी. शादी में गुरबाणी का भी आयोजन किया जाएगा. वहीं Disha ने भी इसके बारे में बात की थी. उन्होने बताया " मेरी नज़र में एक आदर्श शादी काफी निजी रिश्ता होता है. शादी दो लोगों और उनके परिवारों के बीच एक नए रिश्ते को जन्म देती है. मैंने हमेशा से एक साधारण शादी की उम्मीद की थी. मैं खुश हूँ की अब बिल्कुल वैसा ही हो रहा है"

बिग बॉस फेम, Rahul Vaidya और Disha Parmar की कहानी भी काफी रोमांटिक है. दोनों की मुलाकात ऑनलाइन, एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हुई थी. बिग बॉस हाउस में रहते हुए Rahul को Disha के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ. Disha के जन्मदिन पर Rahul ने नेशनल टीवी पर उन्हें प्रपोज किया. तब से ही दोनों शादी की तैयारी कर रहे हैं. कोरोना के कारण हालांकि पिछले साल नहीं हो सकी थी. फिलहाल यह जोड़ा अपनी शादी की तैयारियों में लगा हुआ है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com