Bigg Boss 15: इस Weekend Ka Vaar Bhuvan Bam के साथ लगे हंसी के ठहाके, बेघर हुआ यह खिलाड़ी

Bigg Boss 15: इस Weekend Ka Vaar Bhuvan Bam के साथ लगे हंसी के ठहाके, बेघर हुआ यह खिलाड़ी

Bigg Boss 15 के 'Weekend Ka Vaar' एपिसोड में कल यूट्यूब स्टार, Bhuvan Bam ने सबको खूब हंसाया. शो के होस्ट, Salman Khan ने भी Bhuvan का खुशी से स्वागत किया. आपको बता दें, कि Bhuvan Bam अपनी नई वेब सीरीज़, 'Dhindora' का प्रमोशन करने के लिए Bigg Boss के घर में आये. वहीं Bhuvan Bam ने अपने हुनर का एक छोटा सा नमूना शो के होस्ट, Salman Khan के सामने पेश किया. उनका यह मज़ाकिया अंदाज़ देखकर Salman Khan ने भी हंसी के खूब ठहाके लगाए. 

कल Bigg Boss 15 'Weekend Ka Vaar' एपिसोड में Salman Khan ने Bhuvan Bam से पूछा, कि "आप Bigg Boss देखते हैं या नहीं?" इस पर यूट्यूबर ने जवाब देते हुए कहा, कि "Bigg Boss को देखने का मेरा एक अलग नज़ारिया है". इसके बाद, उन्होंने Salman Khan को BB 15 प्रतिभागियों पर बनाया एक मस्ती भरा वीडियो दिखाया. 

Bigg Boss 15 में Farah Khan ने घर वालों को दिया 'रियलिटि चेक'

Bigg Boss 15 'Weekend Ka Vaar' एपिसोड में Farah Khan भी नज़र आईं. उन्होंने सभी घर वालों को एक रियलिटी चेक देती है. उन्होंने शो में Karan Kundra के रवेये पर नाराज़गी जताई. साथ ही Farah ने माइशा और ईशान के रोमांस पर भी बात की और उन्हें सावधान रहने की सलाह दी. 

Bigg Boss 15 के होस्ट, Salman Khan ने शो में एक टास्क दिया, जिसमें सभी घरवालों को एक-दूसरे के बारे में अपनी राय देनी थी. इस पर हर सदस्य की राय पर बाकी सभी सदस्यों के सहमति या असहमति जतानी थी. सभी घर वालों के सहमत न होने पर, उस सदस्य पर गंदा कीचड़ गिराया जाएगा. इस टास्क की शरुआत, Vishal Kotian से हुई. Vishal ने एक-एक करके सभी सदस्यों पर अपनी राय बताई. Vishal Kotian के बाद,  Shamita Shetty, Jai Bhanushali, Simba और Karan Kundrra की बारी आई. जिसमें एक-एक करके इन सभी पर गंदे कीचड़ की वर्षा हुई. 

Bigg Boss 15 'Weekend Ka Vaar' एपिसोड में Bappi Lahiri ने भी शिरकत की. इस मौके पर, घर में मौजूद सभी सदस्यों ने उनके गानों पर जमकर डांस किया. वहीं 'बप्पी दा' ने अपने सुपरहिट गाने, 'कभी अलविदा ना कहना' गाकर शो से विदा ली. 

आपको बता दें, कि आखिर में Farah Khan ने 'Weekend Ka Vaar' में कोई एलिमिनेशन न होने की घोषणा की. उन्होंने बताया, कि दशहरे के मौके पर इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बाहर नहीं होगा. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com